फोटोशूट के नाम पर दुल्हन से चिपका जा रहा था कैमरामैन, दूल्हे ने जड़ दिया थप्पड़

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो में दुल्हे ने कैमरामैन को जोरदार तमाचा जड़ दिया. इसके बाद दुल्हन हंसते-हंसते स्टेज पर लेट गई.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें शादी के फोटोशूट के दौरान दूल्हे ने कैमरामैन को जोर का थप्पड़ जड़ दिया. यह देखकर दुल्हन हंसते-हसंते स्टेज पर ही लोट-पोट हो गई. इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है.

हंसते-हंसते स्टेज पर लेट गई दुल्हन
दरअसल, यह वीडियो एक सामान्य शादी के दौरान का है. जब स्टेज पर कैमरामैन दूल्हा-दुल्हन की फोटो खींच रहा था. फोटोशूट के दौरान फोटोग्राफर दुल्हन के नजदीक आ कर उसके चेहरे को पकड़कर पोज बताने लगा. तभी बगल में खड़े दूल्हे को गुस्सा आ गया. उसने बिना कुछ सोचे-समझे फोटोग्राफर को एक जोर का तमाचा जड़ दिया. इतने में दुल्हन जोर-जोर से हंसने लगी और वह इस कदर लोट-पोट हो गई कि स्टेज पर ही गिर गई. वीडियो में दुल्हन को इस तरह हंसता हुए देख लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देखें Viral Video :

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 42.7 k लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, लोग इस वीडियो पर एक से एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. किसी ने दूल्हे के बर्ताव को बुरा बताया, तो कोई इसे दुल्हन का दुल्हे के ऊपर प्रैंक बता रहे हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *