70 करोड़ की एमडी ड्रग्स केस:क्राइम ब्रांच ने 2 और पैडलर को गिरफ्तार किया, बाइक से 15 लाख रुपए की 150 ग्राम ड्रग्स लेकर सप्लाई करने जा रहे थे

70 करोड़ की एमडी ड्रग्स मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने दाे और तस्करों काे गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस काे 15 लाख रुपए से ज्यादा कीमत की ड्रग्स मिली है। ये लोग लंबे समय से इंदौर सहित आसपास के इलाकों में ड्रग्स की तस्करी कर रहे थे। पुलिस इनसे मुंबई कनेक्शन के बारे में पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो संदिग्ध युवक नशे की तस्करी के लिए जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर चिमनबाग मैदान के पास दो युवकों को पकड़ा और तलाशी ली तो इनके पास ड्रग्स मिली। पूछताछ में इन्होंने अपना नाम मोहम्मद इरफान पिता सरफराज निवासी मोती तबेला और मोहम्मद अरबाज पिता मोहम्मद मुश्ताक देहलवी निवासी पिंजारा बाखल बताया। पुलिस ने इनके पास से 150 ग्राम एमडीएमए जब्त की, जिसक कीमत 15 लाख 3 हजार रुपए आंकी गई। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्स के तहत कार्रवाई की गई है।

यह है मामला
क्राइम ब्रांच ने 5 जनवरी को 5 आरोपियों से 70 करोड़ रुपए की 70 किलो MDMA ड्रग्स बरामद की थी। इनके पास से 13 लाख रुपए नकद भी बरामद हुए थे। आरोपी तेलंगाना और मप्र के रहने वाले हैं। आरोपी ड्रग्स की खेप देने और टोकन मनी लेने के लिए एकत्रित हुए थे। आरोपियों की माने तो वे ट्रेन, प्लेन, बस, ट्रक ट्रांसपोर्ट और निजी कार हर प्रकार से ड्रग्स लाते थे। ये इतने शातिर हैं कि ट्रांसपोर्ट से ड्रग्स भेजते समय वे पैकेट में मुर्गी दाना पाउडर या बीमारियों के वैक्सीन का पाउडर बताते थे। अब तक इस रैकेट में 31 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *