वायरल वीडियो : विधायक तरुण भनोट ने महिला आरक्षक के रोकने पर दी धमकी, टीआई से कहा इन्हें सस्पेंड नहीं कराया तो देखना

जबलपुर. शहर के पश्चिम विधानसभा से कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री तरुण भनोट का महिला आरक्षक से विवाद का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक बिलहरी के पास चैकिंग के दौरान रोके जाने पर विधायक द्वारा महिला कॉन्स्टेबल से कथित तौर पर बदतमीजी की गई। इतना ही नहीं विधायक ने फोन पर टीआई सहदेव साहू को ये तक कहा कि इस महिला और उसके साथ मौजूद दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड नहीं कराया तो तुम्हारी ऊपर शिकायत करूंगा।

महिला आरक्षक ने कहा हम अपनी ड्यूटी कर रहे हैं

वायरल वीडियो में प्रधान आरक्षक लक्ष्मी बेन ने पूर्व मंत्री भनोट से कहा कि हम अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। सरकार ने जो आदेश दिया है उसका पालन कर रहे हैं और मास्क नहीं पहनने वालों का चालान काट रहे हैं। इसपर विधायक ने गोराबाजार टीआई से बात कराने को कहा, तो महिला आरक्षक ने कहा कि आपको जिससे बात करना है कर लें, मैं किसी का नंबर नहीं दूंगी। महिला आरक्षक इस दौरान लोगों को मास्क लगाए रखने की हिदायत देती रही। इस दौरान पूर्व मंत्री भनोट भड़क गए और वहीं खड़े एक और व्यक्ति ने महिला आरक्षक से कहा कि वह अपना मुंह बंद कर ले। महिला आरक्षक ने कहा कि आप महिलाओं से इस तरह बात नहीं कर सकते। इस पर पूर्व मंत्री ने चिल्लाते हुए महिला आरक्षक को कहा…’चुप’। इसपर महिला आरक्षक ने पूर्व मंत्री को खुद चुप रहने की नसीहत दे डाली।

डंपर चालक का चालान काटने पर पहुंचे भनोट?

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बिलहरी क्षेत्र में बिना मास्क घूमने वालों के चालान हो रहे हैं। वहीं इसी दौरान कुछ वाहनों के और डंपर चालक के भी महिला आरक्षक ने चालान काटे। इसके कुछ देर बाद ही भनोट वहां पहुंच गए और चालान को लेकर बहस हो गई।

टीआई को कहा, इन्हें सस्पेंड नहीं किया तो देखना

इसके बाद वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे पूर्व मंत्री ने गोराबाजर थाना प्रभारी को खरी खोटी सुना दी और धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर इन तीनों महिलाओं को सस्पेंड नहीं किया तो तुम्हारी शिकायत करूंगा। इसी बीच प्रधान आरक्षक लक्ष्मी बेन ने कहा कि मैं ऑन ड्यूटी हूं और आप इस तरह से बात करेंगे तो मैं आपकी रिपोर्ट करूंगी। इस पर भनोट ने फोन पर फिर कहा कि इन्हें अगर सस्पेंड नहीं किया तो मैं थाने में बताता हूं।

थाना प्रभारी से नहीं हो सकी बात

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे पूर्व मंत्री गोराबाजार थाना प्रभारी सहदेव साहू को धमकी भरे अंदाज में महिला आरक्षक को सस्पेंड कराने की बात कर रहे हैं। गोराबाजार थाना प्रभारी से जब इस मामले में बातचीत करने की कोशिश की गई तो पता चला कि वे मंगलवार को ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, पुलिस सूत्रों की मानें तो पूरा विवाद पूर्व मंत्री के डंपर चालक का चालान काटने पर हुआ, जिसके बाद उन्होंने महिला आरक्षक से अभद्रता करी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *