Rajasthan: भरतपुर से BJP सांसद रंजीता कोली पर बदमाशों ने किया हमला, कलेक्टर पर हादसे के बाद फोन नहीं उठाने का आरोप

हमले के बाद सांसद बेहोश हो गई थी. घटना के फौरन बाद पुलिस से संपर्क किया गया, लेकिन पुलिस घटनास्थल पर 45 मिनट बाद पहुंची.

राजस्थान के भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर गुरुवार देर रात बदमाशों ने हमला कर दिया. यह हमला रंजीता पर उस समय हुआ, जब वह एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर वैर कस्बे की सीएचसी का औचक निरीक्षण करने जा रही थीं. उसी दौरान धरसोनी गांव के पास कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया. हमले में सांसद की गाड़ी का शीशा टूट गया. वहीं उन्हें चोट भी आई.

उन्हें फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल से रंजीता सीधा सर्किट हाउस आ गईं. बता दें कि सांसद ने कुछ दिन पहले ही कोरोना के आंकड़े छुपाने को लेकर राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया था.

कलेक्टर ने हादसे के बाद नहीं उठाया फोन

सासंद की टीम ने घटना को लेकर बताया कि हमला बहुत खतरनाक था. हमले के बाद सांसद बेहोश हो गई थी. घटना के फौरन बाद पुलिस से संपर्क किया गया, लेकिन पुलिस घटनास्थल पर 45 मिनट बाद पहुंची. सांसद की टीम ने आरोप लगाया कि भरतपुर कलेक्टर को लगातार फोन करने के बाद भी उनकी तरफ से फोन नहीं उठाया गया.

बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी लगाया आरोप

बीजेपी से लोकसभा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट करके हमले की घटना पर सवाल उठाए. उन्होंने लिखा, ”
एक महिला सांसद,राजस्थान कांग्रेस सरकार की covid mismanagement को उजागर करती हैं. फिर उनपर जानलेवा हमला होता है. DM फ़ोन नहीं उठाते और पुलिस को आने में 45 मिनट लग जाते हैं. राजस्थान सरकार में संवेदनशीलता शून्य हो गयी है. मैंने आज सुबह फोन पर उनका कुशलक्षेम जाना. हमलावर चाहते थे कि वे कोविड से जुड़े काम करना बंद करें. लेकिन, लेकिन भाजपा में तो #SevaHiSangathan है.”

कोरोना टेस्ट कम होने को लेकर लिखा था लेटर

सांसद ने तीन दिन पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने संसदीय क्षेत्र भरतपुर में कोरोना की आरटीपीसीआर टेस्ट कम होने के मुद्दे पर लेटर लिखा था. सांसद का कहना था कि टेस्ट नहीं होने से इलाके में कोरोना के मामलों का सही तरीके से पता नहीं लग पा रहा है. सांसद ने अपने संसदीय क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में रोजाना 5000 आरटी-पीसीआर टेस्ट कराने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि भरतपुर जिले में पॉजिटिव केसों की संख्या को ना छुपाया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *