हथियारों की नोक पर लूट की वारदात:बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के लिए किए हवाई फायर, फिर चालक से मारपीट कर कैश और डंपर लूट लिया

  • डंपर की कीमत 35 लाख रुपए है

भिंड जिले के लहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत तीन बदमाशों ने डंपर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने डंपर चालक से मारपीट करते हुए हवाई फायर किए, फिर वाहन और नकदी लूट ली। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ डकैती अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

लहार थाना प्रभारी कुशल सिंह भदौरिया के मुताबिक विजपुरा निवासी रामप्रताप पुत्र नाथू सिंह राजावत (58) पुलिस थाने आकर शिकायत दर्ज कराई है। मेरे बेटे विजय द्वारा एक डंपर क्रमांक UP 78 CT 2984 व्यापारिक दृष्टि से किराये से लिया है। यह डंपर का चालक बंटू यादव 30 मई की रात करीब साढ़े ग्यारह से साढ़े बारह बजे के बीच महाराणा प्रताप चौराहा से प्रोग्रेसिव स्कूल की सड़क पर जा रहा था। तभी सामने से काले रंग की स्कॉर्पियो और काले रंग की फोरचनेर कार आ रही थी।

यह दोनों गाड़ियों में हथियारबंद बदमाश सवार थे। इन बदमाशों ने पहले डंपर को रोका और फिर ड्राइवर बंटू यादव से मारपीट की और तीन हवाई फायर किए। इसके बाद ड्राइवर से नकदी व डंपर लूट लिया। बदमाश डंपर को मिहोना की ओर लेकर गए। घटना स्थल से खुद की जान बचाकर भागा ड्राइवर बंटू ने पूरे मामले की जानकारी मेरे बेटे विजय को बताई। फरियादी के मुताबिक डंपर की कीमत 35 लाख है।

फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने संजीव सिंह, डीपीसी राजपूत व दीपू सिंह के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों व डंपर की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक संजीव सिंह आदतन अपराधी व सजायाफ्ता अपराधी है। उसके खिलाफ एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *