West Bengal: ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी को स्टेज पर थप्पड़ मारने वाले देबाशीष आचार्य की हुई हत्या, BJP ने CBI जांच की मांग की

देबाशीष आचार्य ने चुनावी कैंपेन के दौरान स्टेज पर अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद TMC समर्थकों ने उनकी पिटाई कर दी थी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Election 2021) के दौरान बीजेपी का समर्थन करने वाले नेता देबाशीष आचार्य (Debashish Acharya) की गुरुवार रात को हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था जिससे उनके सिर पर काफी गंभीर चोटें आईं और उनकी मौत हो गई. बीजेपी ने अब इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.

गौरतलब है कि देबाशीष आचार्य सबसे पहले 2015 में उस दौरान सुर्खियों में छाए थे जब उन्होंने एक राजनीतिक कार्यक्रम में अभिषेक बनर्जी को भरी जनसभा में थप्पड़ जड़ दिया था. इस घटना के बाद अभिषेक बनर्जी की तरफ से कहा गया था कि उन्होंने इस घटना के लिए देबाशीष को माफ कर दिया था.

2015 में वायरल एक वीडियो में साफ तौर पर देखा गया था कि थप्पड़ मारने के बाद देबाशीष को स्टेज पर मौजूद कुछ लोगों ने बुरी तरह से पीटा था. अब गुरुवार को उन पर हमले और उससे उनकी मौत ने इस मामले को एक बार फिर से गरमा दिया है.

प्रदेश में राष्ट्रपति शासन जैसे हालात

वहीं अब बीजेपी ममता बनर्जी सरकार को घेरने पर लग गई है. भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राज्य में अब राष्ट्रपति शासन जैसे हालात हो गए हैं. प्रदेश में अब तक 48 बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है. वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश से आए घुसपैठिओं के कारण राज्य में दुष्कर्म की घटनाए तेजी से बढ़ रही हैं.

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. रेप की घटनाओं में पुलिस केस नहीं दर्ज करती. उन्होंने कहा कि कि राज्य में अराजकता तेजी से फैल रही है, लेकिन अभी कुछ दिन पहले ही जनमत से सरकार बनी है इसलिए अभी राष्ट्रपति शासन लगाना उचित नहीं होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *