Madhya Pradesh: पालक संघ के प्रतिनिधियों पर भड़के शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार, कहा- मरना है तो मर जाओ, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मंत्री पालक संघ के प्रतिनिधियों पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं मरना है तो मर जाओ, जो करना है करिए.

मध्य प्रदेश के स्कूली शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार (Education Minister Inder Singh Parmar) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जानकारी के अनुसार फीस कम (Relaxation in fees) कराने के मामले में बात करने आए पालक संघ के प्रतिनिधियों से मंत्री इंदर सिंह परमार की किसी बात पर बहस हो गई. पालक संघ का दल मंगलवार को शिक्षा मंत्री के घर बात करने पहुंचा था. संघ अपनी ये बात मंत्री जी के सामने रखना चाहता था कि स्कूल में पढ़ाई नहीं हो रही है, लेकिन निजी स्कूल (Private School Fees) फीस वसूल रहे हैं.

पालक संघ ने शिक्षा मंत्री से फीस वसूलने की व्यवस्था को तुरंत बंद कराने का अनुरोध किया. इस बीच शिक्षा मंत्री को कैबिनेट में जाने के लिए देर होने लगी. इस दौरान शिक्षा मंत्री पालक संघ के प्रतिनिधियों पर भड़क गए. पालक संघ के प्रतिनिधियों ने कोरोना के कहा कि कोरोना काल में उनकी कमर टूट चुकी है. निजी स्कूलों की फीस वसूली के आदेश से बेहद परेशान हैं औऱ ऐसी स्थिति में क्या वह मर जाए. इस पर मंत्री जी ने कहा कि मरना है तो मर जाओ, जो करना है करिए.

पालक संघ के प्रतिनिधियों के साथ धक्का-मुक्की

जानकारी के अनुसार इस दौरान शिक्षा मंत्री के सुरक्षा कर्मियों ने भी पालक संघ के प्रतिनिधियों के साथ धक्का-मुक्की की. इसके बाद शिक्षा मंत्री अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वहीं पालक संघ का कहना है कि शिक्षा मंत्री को स्कूली बच्चों के हितों की कोई चिंता नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *