ड्रग्स सप्लायर को हाई कोर्ट से जमानत:14 ग्राम एमडीएमए में पकड़ाया था आरोपी , विदेशी युवतियों के सप्लायर को देता था ड्रग्स

दिसम्बर 2020 में विजयनगर पुलिस ने दो महिलाओं सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार किया था । इनके पास से 40 ग्राम एमडीएमए ड्रग बरामद की गई थी । पकड़े गए आरोपी जिम, बार, पब, कैफे जैसे स्थानों पर और सेक्स रैकेट में शामिल लोगों को एमडीएमए ड्रग सप्लाई किया करते थे। ये तमाम लोग बांग्लादेशी लड़कियों का सेक्स रैकेट संचालित करने वाले सागर जैन से जुड़े हुए बताए जा रहे थे।

मामले में इंदौर हाई कोर्ट द्वारा गिरोह के आरोपी विक्की परयानी जमानत दे दी है।इस गिरोह में विक्की के पास से पुलिस द्वारा 14 ग्राम एमडीएम्ए ड्रग्स मिलना बताया था।पकड़े गए आरोपी विक्की परयानी पाकिस्तानी नागरिक था।

हाई कोर्ट में वरिष्ट अधिक्वक्ता योगेश कुमार गुप्ता व विनय वी.जोशी ने आरोपी पक्ष की ओर से दलील रखते हुए कोर्ट को बताएं कि जिस वक्त आरोपियों को हिरासत में लिया था।उस वक्त थाने की सीसीटीवी फुटेज अधिवक्ताओं ने कोर्ट के समक्ष पेश करने को कहे थे लेकिन पुलिस द्वारा वह फुटेज उपलब्ध नहीं कराए गए। जिसके बाद जिस 14 ग्राम ड्रग्स आरोपी के पास से पकड़ना बताया वह तोल चालान भी केस डायरी में नहीं था। मामले की सुनवाई करते हुए इंदौर हाई कोर्ट द्वारा ₹1लाख की जमानत दी गई है।

बांग्लादेशी लड़कियों से कराते थे देह व्यापार,

बांग्लादेश से अवैध तरीके से बाॅर्डर पार करवाकर युवतियों को देह व्यापार के लिए लाने वाले रैकेट का खुलासा होने के बाद गिरोह के सरगना सागर जैन उर्फ सेंडो सहित करीब 30 लोगों को विजय नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था बांग्लादेश से अगवा कर इंदौर लाई गई लड़कियों को नशे के लिए ड्रग्स सागर जैन ने विक्की परयानी से लेना बताया गया था।

बांग्लादेश से अवैध तरीके से बाॅर्डर पार करवाकर युवतियों को देह व्यापार के लिए लाने वाले रैकेट का खुलासा होने के बाद गिरोह के सरगना सागर जैन उर्फ सेंडो सहित करीब 30 लोगों को विजय नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस गिरोह का सरगना सागर ट्रेनिंग के दौरान कई युवक-युवतियों को फिगर बनाने के लिए एमडी ड्रग्स का सेवन करवाकर उसका आदी बना दिया था। गिरफ्तार आरोपियों में सागर जैन ने ड्रग्स विक्की से लेना बताये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *