अश्लील फिल्में बनाने का आरोप:बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि हमारे पास कुंद्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं, इसलिए हमनें उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उनसे घंटों पूछताछ की गई उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

इससे पहले राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया गया कि क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि इस पर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई।

पहले भी रहे विवादों में
राज कुंद्रा को आज ही क्राइम ब्रांच की तरफ से तलब किया गया था। कुंद्रा इससे पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं। इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने उन पर और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है। हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि जिस कंपनी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है, वह उन्होंने छोड़ दी है।

कामयाब बिजनेसमैन लेकिन पहचान शिल्पा के पति की
1975 में ब्रिटेन में जन्मे राज कुंद्रा एक कामयाब कारोबारी माने जाते हैं। हालांकि, उनकी पहचान शिल्पा शेट्‌टी के पति के तौर पर ही ज्यादा होती है। राज कुंद्रा को साल 2004 में एक ब्रिटिश पत्रिका ने सबसे अमीर एशियाई ब्रिटिश की लिस्ट में 198वां स्थान दिया था। वे 10 से ज्यादा कंपनियों पर मालिकाना हक या हिस्सेदारी रखते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार उन्होंने सलमान खान के बारे में कहा था कि सलमान जितना एक फिल्म से कमाते हैं, उतना तो वे एक महीने में कमा लेते हैं। राज एक बिजनेसमैन हैं और निश्चित ही उनकी कमाई अरबों में होगी। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, उनके पास 400 मिलियन डॉलर की संपत्ति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *