सिंधिया बोले- कौन बिकाऊ, कौन टिकाऊ, अब परिभाषा साफ; अरुण यादव का पटलवार- सिंधिया परिवार ने करोड़ों की जमीन बेच खाई

चंदूलाल चंद्राकार मेडिकल कॉलेज के अधिग्रहण की छत्तीसगढ़ सरकार की योजना पर मध्य प्रदेश में राजनीति गर्मा गई है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर सरकारी धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया कि भूपेश बघेल अपने दामाद का निजी कॉलेज बचाने के लिए उसे सरकारी कोष से खरीदने की कोशिश में हैं। प्रदेश की राशि का उपयोग अपने दामाद के लिए हो रहा है। वो भी एक ऐसा मेडिकल कॉलेज जिस पर धोखाधड़ी के आरोप मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा लगाए गए थे। कौन बिकाऊ है और कौन टिकाऊ, इसकी परिभाषा अब साफ है।

इस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने पलटवार किया है। अरुण यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट को टैग कर कहा कि जिस सिंधिया परिवार ने पूरे ग्वालियर, उज्जैन, शिवपुरी में अरबों रुपयों की जमीनें बेच खाई हो, अपने समर्थकों समेत कीमत लेकर बिक चुके हों, वह दूसरों पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। अपने एक अन्य ट्वीट में यादव ने कहा कि सूप तो सूप छलनी क्या बोले जिसमें खुद बहत्तर छेद हैं… सारी जांच करवा लीजिए कौन बिकाऊ है और कौन टिकाऊ देश जानता है।

मंत्री महेंद्र सिसोदिया ने साधा अरूण यादव पर निशाना

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार दुर्ग में स्थित चंदूलाल चंद्राकार मेमाेरियल मेडिकल कॉलेज का अधिग्रहण करने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि यह मेडिकल कॉलेज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रिश्तेदार का है। इसको लेकर ही राजनीति गर्मा गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *