बाहुबली विधायक की 3 बेटियों समेत 14 पर FIR:वाराणसी में गैंगरेप पीड़िता को धमकाने का आरोप, वो बोली- MLA की बेटियों ने कहा कि सुलह कर लो…नहीं तो तुम्हारी भी हत्या करा देंगे

आगरा जेल में बंद भदोही जिले के बाहुबली विधायक विजय मिश्र व उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। सोमवार को वाराणसी के जैतपुरा थाने में विधायक व उनकी 3 बेटियों समेत 14 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। यह मुकदमा विधायक और उनके बेटे व पोते पर गैंगरेप की FIR दर्ज कराने वाली गायिका की तहरीर के आधार पर दर्ज किया गया है।

पीड़िता का आरोप है कि विधायक की बेटियों और अन्य लोगों ने उसके घर में ​​​​​जबरन घुस कर उसे व उसके परिवार को धमकाया। ताकि वो पहले से दर्ज कराए गए गैंगरेप के मुकदमे को वापस ले ले। कोर्ट में शपथ पत्र में लिखकर दे कि गैंगरेप नहीं हुआ था।

सुलह कर लो…नहीं तो तुम्हारी भी हत्या करा देंगे

पीड़िता के मुताबिक, हाल ही में विधायक विजय मिश्रा की साजिश पर उनकी बेटी रीमा, सीमा व गरिमा समेत 14 लोग घर पर आ धमके। सभी ने गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी। कहा कि मुकदमे में सुलह कर लो। तुम विधायक की ताकत को नहीं जानती हो… जेल में बंद रहने के दौरान ही वह सिपाही सूर्यमणि मिश्रा की हत्या करा दिए थे। वह तुम्हारी भी हत्या करा देंगे।

…कोर्ट तक गवाही देने नहीं पहुंच पाओगी

पीड़िता ने बताया कि सभी टाइप किए हुए कागजों में जबरन हस्ताक्षर कराना चाह रहे थे। उसने विरोध किया तो उन्होंने कहा कि अभी यह समझ नहीं पाई है। इसके भाई के ऊपर महाराष्ट्र एवं दिल्ली में रेप का मुकदमा दर्ज करवा चुके हैं। अन्य जगह भी मुकदमा होने ही वाला है। उन्होंने धमकाते हुए कहा कि कोर्ट तक गवाही देने नहीं पहुंच पाओगी। पीड़िता ने कहा कि इस घटना से वह बेहद ही डरी हुई है। उधर, इंस्पेक्टर जैतपुरा शशिभूषण राय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

11 माह पहले पीड़िता ने दर्ज कराई थी गैंगरेप की FIR

बता दें, पीड़िता ने विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे विष्णु और भतीजे विकास के खिलाफ 18 अक्टूबर 2020 को भदोही जिले के ज्ञानपुर थाने में गैंगरेप की FIR दर्ज कराई थी। आरोप है कि 1 जनवरी 2014 से 18 दिसंबर 2015 के बीच उसका लगातार शारीरिक शोषण किया गया था। मुंह खोलने पर उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी जाती थी। वहीं, बीते अगस्त महीने में पीड़िता ने गैंगरेप के मामले में पुलिस पर प्रभावी कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए आत्मदाह की धमकी भी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *