bhind .. पुलिस आने की सूचना जुआरियों को मिली, 8 बाइक और एक चार पहिया वाहन भी बरामद, 20 से ज्यादा जुआरी भागे..

ऊमरी थाने को बिना सूचना दिए 3 थानों की पुलिस ने दबिश देकर 9 जुआरी पकड़े, 8 बाइक और एक चार पहिया वाहन भी बरामद, 20 से ज्यादा जुआरी भागे..

भिंड जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के नुन्हाटा गांव में जुआ का फड़ लंबे समय से संचालित होने की सूचना पुलिस को लगातार मिल रही थी। जिला मुख्यालय पुलिस ने नयागांव, भारौली और बरासों थाना पुलिस की टीम गठित की। इस कार्रवाई में 30 जवानों ने दबिश दी। इस कार्रवाई में ऊमरी थाना को भनक भी नहीं लगने दी। हालांकि पुलिस पहुंचने से पहले जुआरियों को इस बात की जानकारी मिल गई। यहां दबिश के दौरान 9 जुआरियों को पकड़ लिए गए वहीं करीब 20 से 25 जुआरी भाग खड़े हुए। मौके पर 8 बाइक और एक चार पहिया वाहन भी मिले। पुलिस को नकदी के तौर 50 हजार की राशि जब्त हुई।

यह कार्रवाई एएसपी कमलेश कुमार के नेतृत्व में की गई। दबिश के दौरान सीएसपी आनंद राय, डीएसपी हेड क्वार्टर अरविंद शाह समेत अन्य पुलिस जवान शामिल हुए। यह कार्रवाई रविवार की रात को की गई। इस कार्रवाई में सुनील पुत्र रतिराम बाल्मीक चंदनपुरा बबेड़ी, मुकेश सिंह नरवरिया निवासी लावन, धरमवीर खटीक निवासी बीटीआई रोड भिंड, गिर्राज सिंह नरवरिया, धर्मेन्द्र पुत्र पुन्नी सिंह राजावत निवासी नुन्हाटा, धर्मेंद्र सिंह राजावत पुत्र केशव सिंह निवासी बाराकलां, हरेंद्र पुत्र पान सिंह गोयल निवासी दर्पण कॉलोनी भिंड, रामस्वरूप पुत्र रामचंद्र शाक्य निवासी शिवहरे का पुरा को पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि दबिश के दौरान जुआरियों को कार्रवाई की सूचना मिल गई थी। यह जुआरी बीहड़ में जुआ खेल रहे थे। इस वजह से अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

ऊमरी थाना पुलिस पर उठे सवाल

इस मामले में ऊमरी थाना पुलिस को दबिश में शामिल नहीं किया गया। इस कार्रवाई में तीन थानों की पुलिस शामिल हुई। वहीं ऊमरी थाना पुलिस को दूर रखा गया। जबकि यह जुआ का फड़ नुन्हाटा गांव जोकि ऊमरी थाना में संचालित हो रहा था। पुलिस के वरिष्ठ अफसरों का कहना है कि अब तक ऊमरी थाना पुलिस द्वारा दबिश देकर जुआ न पकड़े जाने की वजह से दूर रखा गया। इस कार्रवाई से ऊमरी थाना पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *