अपराधियों के हौसले बुलंद:स्कूटी से जा रहीं मां-बेटी से 3 बदमाशों ने छीना पर्स, पीछा भी किया पर भाग निकले

  • शहर के बायपास रोड पर ब्लॉक कॉलोनी के पास की घटना

मां के साथ स्कूटी से जा रही महिला के साथ एक बाइक पर सवार तीन बदमाश उनका पर्स लूट ले गए। वहीं इस छीना झपट्टी में स्कूटी सवार दोनों महिलाएं सड़क पर गिरकर चोटिल हो गई। घटना मंगलवार की शाम करीब 4.30 बजे की है। वहीं लूट का शिकार होने के बाद पीड़ित महिला ने करीब 500 मीटर तक बदमाशों का पीछा किया। लेकिन वह उन्हें पकड़ने नाकामयाब रहीं।

बताया जा रहा है कि चतुर्वेदी नगर, जंतु बाबा की बगिया के पास निवासी मधु (31) पत्नी नीरज त्रिपाठी मंगलवार की शाम साढ़े चार बजे अपनी मां शंकुतला को लेकर बाजार से अपने घर जा रही थी। वह बायपास रोड पर ब्लॉक कॉलोनी के सामने पहुंची थी कि तभी पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश बदमाश आए और उनकी मां शंकुतला के हाथ से बैग छुड़ा ले गए। वहीं इसी छीना झपट्टी में वे उनकी स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया, जिससे वे दोनों सड़क किनारे गिरकर चोटिल हो गई।

500 मीटर तक किया पीछा

लूट का शिकार होने के बाद मधु ने अपनी मां को फिर से स्कूटी पर बिठाकर बदमाशों का लहार चुंगी चौराहा तक पीछा किया। लेकिन उनकी रफ्तार काफी तेज होने की वजह से वे जेल रोड की ओर मुड़कर आंखों से ओझल हो गए। वहीं घटना के बाद मधु अपनी मां को लेकर शहर कोतवाली पहुंची। जहां कोतवाली पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए उनका मेडिकल कराया।

सूचना मिलने पर कोतवाली टीआई राजकुमार शर्मा भी कोतवाली पहुंच गए। वहां उन्होंने अधीनस्थों से जब घटना स्थल देखने के बारे में पूछा तो वे बोले अभी देखा नहीं है। इसके बाद टीआई घटनास्थल पर पहुंचे तो पता चला कि वह देहात का मामला है। तब पीड़ित महिलाओं को देहात थाना भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *