भिंड में युवक की संदिग्ध हालत में मौत ….. बाइक की सर्विस कराने के लिए निकला युवक का बीहड़ में शव मिला, हत्या की आशंका

भिंड के देहात थाना क्षेत्र में एक युवक का संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने वायपास पर शव रखकर जाम लगा दिया। मृतक के परिजनों ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

देहात थाना क्षेत्र के हीरालाल का पुरा में रहने वाले कौशलेंद्र सिंह भदौरिया अपने घर से बाइक की सर्विस कराने के लिए निकला था। इसके बाद वो जब वापस आ रहा था तभी उसकी बाइक पेट्रोल पंप के पास दो युवकों की बाइक से टकरा गई थी। इस दौरान विवाद हो गया था। इसके बाद देहात थाना पुलिस के पास कौशलेंद्र सिंह शिकायत कराने पहुंचा। यहां थाना प्रभारी रामबाबू यादव ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और फरियादी को चलता कर दिया। इसके बाद दोपहर पश्चात कौशलेंद्र का शव हीरालाल का पुरा की बीहड़ में कुआं के पास मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। युवक के विवाद के बाद देहात पुलिस द्वारा मामले में गंभीरता से नहीं लिया। यह देखकर मृतक के परिजनों, नाते-रिश्तेदारों में आक्रोश पनप उठा। वे लहार चुंगी के पास वायपास पर शव को रखकर हत्या आरोपियों की पकड़े जाने की मांग करने लगे। मीडिया ने परिजनों ने हत्या आरोपियों के बारे में जानना चाहा तो परिजनों ने कहा कि पुलिस को पूरे मामले की जानकारी पूर्व में दी जा चुकी है।

लहार चुंगी पर हाईवे पर लगाया जाम।
लहार चुंगी पर हाईवे पर लगाया जाम।

देहात थाना प्रभारी पर उठ रहे सवाल

वारदातों को कंट्रोल करने में देहात थाना पुलिस लंबे समय से फेल साबित हो रही है। देहात थाना में लगातार वारदातें हो रही है। लगभग हर बड़ी वारदात के बाद पुलिस की कार्यशैली पर फरियादी पक्ष द्वारा आरोप लगाए जा रहे है। देहात थाना प्रभारी रामबाबू वारदातों को कंट्रोल करने में फेल साबित होते जा रहे हैं। यही कारण है कि मामूली विवाद में बाद क्राइम कंट्रोल नहीं हुआ और युवक का शव मिला। परिजनों ने जाम लगाकर पूरे मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *