बलिया की डीएम अदिति सिंह के ट्रांसफर पर BJP विधायक बोले: भ्रष्ट महिला को महाराज जी ने मेरे आग्रह पर हटा दिया

बलिया में निर्वतमान डीएम अदिती सिंह के स्थानांतरण पर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बाेल सामने आए हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है भ्रष्ट और स्वेच्छाचारी महिला को महाराज जी मेरे आग्रह पर हटा दिया। इसका मुद्दा मैंने उठाया था, वहां पर बहुत से नेता मौजूद थे, लेकिन किसी ने नहीं बोला। सिर्फ मैंने शिकायत की थी।

डीएम का आना-जाना प्रशासन की सतत प्रक्रिया है। ये जो महिला डीएम थी, बिल्कुल अक्षम और संवेदनहीन महिला थी। उसको किसी भी जिले में जिलाधिकारी के रूप में नियुक्त करना न तो उचित है और न ही समाज के लिए लाभप्रद। ये किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं थी। मुझे खुशी है कि ये दो-तीन महीने ही रह पाई।

डीएम अदिति सिंह को अपर आयुक्त वाणिज्यकर के पद पर भेजा गया है।
डीएम अदिति सिंह को अपर आयुक्त वाणिज्यकर के पद पर भेजा गया है।

विधायक ने फेसबुक पर पोस्ट भी किया

उधर, आईएस अफसरों की स्थानान्तरण सूची जारी होने के कुछ देर बाद ही बीजेपी एमएलए ने फेसबुक पर लिखा कि बैरिया विधान सभा क्षेत्र की जनता की ओर से पूज्य योगी आदित्य नाथ जी को कोटिश: अभिवादन। उन्होंने लिखा है कि आपने मेरे आग्रह को स्वीकार करके भ्रष्ट और स्वेच्छाचारी जिलाधिकारी का स्थानान्तरण कर दिया।

पहले भी कई बार दिया विवादित बयान

बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने तीन जनवरी को एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को औरंगजेब की औलाद कहा था। इसके साथ ही सुरेंद्र सिंह ने 29 दिसम्बर को फिल्म अभिनेत्री व राज्य सभा सांसद जया बच्चन को नर्तकी कहा था। इसके पहले भी वह बसपा प्रमुख मायावती, कांग्रेस नेता राहुल गांधी आदि पर विवादित बयान दें चुके हैं।

बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।
बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।

इंद्र विकम सिंह बने नए डीएम

डीएम अदिति सिंह को अपर आयुक्त वाणिज्यकर के पद पर भेजा गया है। शाहजहांपुर में जिलाधिकारी के रूप में तैनात इंद्र विक्रम सिंह को बलिया का डीएम बनाया गया है। इंद्र विक्रम सिंह 2009 बैच के आईएएस हैं। इससे पहले जिलाधिकारी शामली के पद पर भी रह चुके हैं। अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी ग्रेटर नोएडा का भी कार्यभार संभाल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *