Delhi: “एक मौका केजरीवाल को” दिल्‍ली के CM ने विधानसभा चुनाव से पहले शुरू किया अभियान

CM केजरीवाल ने दिल्ली में हुए शानदार काम को लेकर आज से डिजिटल कैम्पेन “एक मौक़ा केजरीवाल को” की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग दूसरे राज्यों के लोगों को आप द्वारा किए गए कामों के बारे में बताते हुए वीडियो बना सकते हैं.

पांच राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने “एक मौक़ा केजरीवाल को” अभियान की शुरूआत की. दिल्‍ली (Delhi) के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने डिजिटल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि दिल्ली में उनकी सरकार की ओर से किए गए काम को लेकर आज से डिजिटल कैम्पेन “एक मौक़ा केजरीवाल को” की शुरुआत की गई है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग दूसरे राज्यों के लोगों को आप (AAP) द्वारा किए गए कामों के बारे में बताते हुए वीडियो बना सकते हैं और चुनाव से पहले केजरीवाल/आप को मौका देने की अपील कर सकते हैं. साथ ही इन वीडियो को सोशल मीडिया पर भी अपलोड करें.

AAP की सरकार ने  7 सालों में जनता के लिए किया काम

बता दें कि सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को उनके लिए चुनाव में डिजिटल प्रचार करने और सबसे ज़्यादा वायरल वीडियो होने पर 50 लोगों को मिलने और साथ में डीनर करने का ऑफर दिया है. जहां सोमवार को अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दिल्ली के लोगों से अपील करते हुए कहा कि दिल्ली  के लोगों ने आम आदमी पार्टी को बार बार मौका दिया है. क्योंकि आम आदमी पार्टी की सरकार ने इन 7 सालों में उनके लिए काम किया है, लिहाज़ा लोग दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक, फ्री बिजली, स्कूल, सड़कों अस्पताल जैसी सुविधाओं को दूसरे चुनावी राज्यों के लोगों तक पहुंचाए.

4 राज्यों में जो लोगों के जानकार हैं उनसे बात करें- केजरीवाल

वहीं, केजरीवाल ने कहा कि आज से हम एक कैंपेन शुरू कर रहे हैं “एक मौका केजरीवाल को” जिसमें दिल्ली के लोग एक वीडियो बनाकर बताए कि कौन-सा काम पसंद आया और उससे क्या क्या फायदा हुआ ? दिल्ली के अच्छे कामों को बताते हुए वीडियो बनाकर चुनावी राज्यों में आम आदमी पार्टी को वोट करने की अपील करते हुए अपने सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए कहा गया है, साथ ही इन राज्यों में जो लोगों के जानकार हैं उनसे बात करें.

वायरल वीडियो वाले 50 लोगों के साथ केजरीवाल करेंगे डिनर

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 50 ऐसे लोग जिनकी सबसे ज़्यादा वीडियो वायरल होगी, केजरीवाल चुनावों के बाद उनसे मिलेंगे और साथ में डिनर करेंगे. केजरीवाल ने कहा कि वो बहुत ईमानदार हैं उनके पास चुनाव प्रचार के लिए करोड़ों नहीं हैं. आपको बता दें कि 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव हैं इनमें से मणिपुर को छोड़कर, आम आदमी पार्टी पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और गोवा में चुनाव लड रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *