राजा भैया ने रानी पक्षालिका को दिया समर्थन …. जनसत्ता दल की आगरा यूनिट प्रचार में जुटी, बाह में भदावर राजघराने से हैं पुराने संबंध

कुंडा के रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने आगरा में बाह सीट से भाजपा प्रत्याशी रानी पक्षालिका सिंह को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने पार्टी की आगरा इकाई को बाह सीट पर रानी पक्षालिका सिंह के समर्थन जुटने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया ने यूपी विधानसभा चुनावों में किसी दल से गठबंधन नहीं किया है।

अब तक वह 20 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर चुके हैं और इस बार उन्होंने घोषणा की है कि यूपी के विधानसभा चुनावों में वह 100 से अधिक सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेंगे। हालांकि, आगरा में उन्होंने किसी भी सीट पर अपना प्रत्याशी नहीं उतारा है। उन्होंने बाह सीट पर भदावर राज घराने से संबंध निभाते हुए भाजपा प्रत्याशी रानी पक्षालिका सिंह को अपना समर्थन दिया है। पूर्व कैबिनेट मंत्री राजा अरिदमन सिंह से राजा भैया के ताल्लुक अच्छे हैं।

एत्मादपुर में डॉ. धर्मपाल का प्रचार कर रहे

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के जिलाध्यक्ष यमराज सिंह ने बताया कि वे अपनी टीम के साथ रानी पक्षालिका सिंह को अपना समर्थन देने गए थे। जिला इकाई के पदाधिकारियों के अलावा बाह विधानसभा क्षेत्र की टीम अब बाह में भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रही है। जनसत्ता दल की टीम यहां चुनाव की तैयारी कर रही थी।

शीर्ष नेतृत्व ने जिला इकाई से कहा था कि आगरा में चुनाव में अलग-अलग सीटों पर अपनी पसंद के अच्छे प्रत्याशी को समर्थन देकर उन्हें जिताएं। इसी क्रम में जिला इकाई बाह में रानी पक्षालिका सिंह का प्रचार कर रही है। इसके साथ ही एत्मादपुर में भाजपा प्रत्याशी डॉ. धर्मपाल सिंह के चुनाव प्रचार में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *