अब ‘ …. न्यूज ऐप’ पर UP का ई-पेपर:सुबह 6 से दोपहर 12 बजे तक आप हर दिन पढ़ सकेंगे ‘यूपी चुनाव भास्कर’, विज्ञापन फ्री रहेगा

उत्तर प्रदेश में मतदान शुरू हो गया है। ऐसे में, आज से दैनिक भास्कर आपके लिए लेकर आ रहा है, ‘यूपी चुनाव अग्रित पत्रिका ‘। अब आपको ‘अग्रित पत्रिका  न्यूज ऐप’ पर यूपी का ई-पेपर भी पढ़ने को मिलेगा, जो कि पूरी तरह विज्ञापन फ्री रहेगा।

सोमवार से शनिवार तक 12 पेज और रविवार को आपको 16 पेज का ई-पेपर मिलेगा। इसमें चुनाव की निष्पक्ष कवरेज के साथ आपको हर पहलू की जानकारी मिलेगी। साथ ही, यूपी की हर हलचल से आप वाकिफ हो सकेंगे।

हर जिले, हर कस्बे में रिपोर्टर
चुनाव  कवरेज के लिए दैनिक भास्कर के 500 से ज्यादा रिपोर्टर हर जिले, हर कस्बे में होंगे और आप तक पहुंचाएंगे रियल टाइम खबरें। पल-पल की अपडेट के लिए  अग्रित पत्रिका  ऐप इंस्टॉल करें और ई-पेपर भी पढ़ें।

कहां मिलेगा ई-पेपर
.अग्रित पत्रिका . यूपी का ई-पेपर पढ़ने के लिए आपके पास ‘दैनिक भास्कर न्यूज ऐप’ होना जरूरी है। अगर, आपके पास यह पहले से है, और उत्तर प्रदेश लोकेशन सेलेक्ट की है, तो आपको ई-पेपर टॉप पर दिखाई देगा।

अगर, आपने अग्रित पत्रिका. ऐप’ इंस्टॉल नहीं किया है तो प्ले स्टोर पर जाकर इंस्टॉल कीजिए और उत्तर प्रदेश लोकेशन सेलेक्ट करिए। इसके बाद आपके सामने सबसे ऊपर यूपी का भास्कर ई-पेपर दिखेगा। इस पर क्लिक करके आप ई-पेपर पढ़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *