इंदौर में BBA स्टूडेंट ने फांसी लगाई … वॉट्सऐप स्टेटस पर SI और TI को बताया जिम्मेदार, लड़की के साथ घूमता देख ले गए थे थाने

इंदौर में BBA के स्टूडेंट ने अपने घर में फांसी लगा ली। उसने तेजाजी नगर थाने के SI विकास शर्मा और चंदन नगर थाने के TI को खुदकुशी का जिम्मेदार बताया है। घटना से पहले मोबाइल स्टेटस पर इनके नाम डाले थे। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है। घटना बुधवार की है। परिजनों ने गुरुवार को शव देखा और पुलिस को सूचना दी। एरोड्रम थाने की SI कल्पना चौहान के मुताबिक घटना विजय श्री नगर की है। आकाश (21) पुत्र माणकचंद बडिया, महाराजा रणजीत सिंह कॉलेज में फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था। पुलिस ने परिवार वालों के बयान लेने के बाद जांच शुरू कर दी है।

लड़की के साथ घूमते हुए पकड़ा था
मृतक आकाश के भाई विकास ने बताया कि परस्पर नगर की रहने वाली जान्हवी शर्मा नाम की लड़की उसके भाई के साथ कॉलेज में पढ़ती है। 10 फरवरी को दोनों कॉलेज से घूमने गए थे। SI विकास शर्मा ने दोनों को देख लिया था। इसके बाद विकास शर्मा ने आकाश को पकड़ा और अपने साथ चंदन नगर थाने ले गए। यहां स्टाफ के सामने झूठे केस में फंसाने, भाई को सस्पेंड कराने और परिवार को परेशान करने की धमकी देते हुए लड़की से दूर रहने के लिए कहा। इसके बाद से आकाश तनाव में चल रहा था।

भाई पटवारी, TI ने भगा दिया थाने से
आकाश का भाई विकास सनावद में पटवारी है। उसकी एक छोटी बहन भी है। मृतक के भाई विकास ने बताया कि जिस दिन SI विकास शर्मा उनके भाई आकाश को थाने लेकर गया था, उस दिन TI ने उसे भगा दिया था। बाद में SI ने आकाश को वाट्सऐप कॉल कर धमकाया था। SI विकास पहले क्राइम ब्रांच में भी रह चुका है। एरोड्रम थाने की SI कल्पना चौहान के मुताबिक जांच के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

TI ने कहा-जांच का विषय
इस मामले में TI दिलीप पुरी ने का कहना है कि आकाश ने स्टेट्स पर चंदन नगर टीआई के कारण जान देने की बात कही है लेकिन मेरा नाम नहीं दिया। वहीं टीआई पूर्व या वर्तमान यह भी नही बताया। पूरा मामला जांच का है।

SI ने कहा- मुझ पर लगे आरोप झूठे
इस मामले में SI विकास शर्मा ने कहां कि मुझ पर लगे आरोप झूठे है। आकाश की मां माधुरी चदंननगर में नगर सैनिक है। आकाश द्वारकाधीश कॉलोनी की जान्हवी को 8 दिन पहले अपने साथ ले गया था। इस मामले में एरोड्रम थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी। जान्हवी मेरी रिश्तेदार नहीं, लेकिन वह घर के पास ही रहती है। इसलिए उसके परिवार की मदद कर रहा था। बाद में आकाश आ गया था। उसकी मौत से मेरा कोई लेना देना नही है। मैं उसे थाने लेकर नहीं गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *