भिंड में देर रात युवक का अपहरण!

पुलिस से बोला- कट्‌टे की दम पर बंधक बनाकर ले गए, फोन-पे से ट्रांसफर कराई रकम, पुलिस जुटी जांच….

भिंड में मंगलवार की देर रात एक युवक ने कोतवाली पहुंचकर अपहरण की कहानी पुलिस को सुनाई। पुलिस को युवक ने बताया कि उसे सरेराह कट्‌टे की दम पर बंधक बनाकर बाइक पर बैठाकर अपरहण किया गया। भिंड शहर से दूर भटमास पुरा के पास युवक आरोपियों की चुंगल से निकलने में कामयाव हुआ। पीड़ित का कहना है कि आरोपियों ने फोन पे से अपने खाते में नकदी भी ट्रांसफर कराई। इसके अलावा सोने की अंगूठी व ब्लूट्यूथ भी लूट ले गए। कोतवाली पुलिस पूरे मामले पर संदेह जाहिर कर रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

यह है पूरा मामला

भिंड के अटरे रोड पर रहने वाला शिवम ओझा रात करीब साढ़े दस बजे पैदल-पैदल जा रहा था। बेटी बचाव चौराहे के पास कुछ युवक बाइक पर सवार होकर आए। शिवम का कहना है कि इन युवकों ने कट्‌टे की दम पर जबरन बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद वो भटमास पुरा की तरफ लेकर गए। युवक ने यह भी आरोप लगाया कि बाइक युवकों ने नहर के पास बाइक रोकी और कट्‌टा अड़ाकर पहले हवाई फायर किया फिर जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान मेरा मोबाइल छीनकर अपने खाते में एक लाख रुपए जबरन ट्रांसफर कराए। आरोपियों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया।

इसके बाद युवक एक गांव की तरफ ले गए। जहां पगंत चल रही थी। तीनों आरोपियों की चुंगल से बाइक पर से मैं जैसे- तैसे निकलने में कामयाब हुआ। बाइक सवारों द्वारा मारपीट व पैसा जबरन ट्रांसफर (लूट) कराए जाने की वारदात की जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों के संरक्षण की वजह से सुरक्षित बच सका। हालांकि इस मामले को पुलिस संदेह की दृष्ट्रि से देख रही है। सीएसपी आनंद राय का कहना है कि पूरे मामले की विवेचना चल रही है। अभी ऐसी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। जांच पड़ताल के बाद ही कुछ बता सकूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *