दो शराब तस्कर धराए … ग्वालियर में कार में शराब भरकर तस्करी करने आए थे, पांच लाख की शराब जब्त

ग्वालियर मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब से भरी दो कारों को पनिहार थाना पुलिस ने टोल के पास से आज गुरुवार को पकड़ा है। बरामद शराब की कीमत पांच लाख रुपए के करीब बताई गई है। पुलिस पकड़े गए तस्करों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि शराब किसकी है और कहां से लाए है और कहां पर खपानी है। पकड़े गए तस्करों के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

तस्करों से बरामद की गई कार
तस्करों से बरामद की गई कार

पीछा कर कारों को पुलिस ने पकड़ा

ग्वालियर के पनिहार थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि अवैध शराब की खेप आने वाली है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान पर टीम बनाकर टोल के पास चेकिंग लगाकर तलाशी अभियान शुरू किया तो पुलिस चेकिंग को देखकर दो कारें इनोवा और रिटज के चालक कार वापस मोड़कर भागने लगे कार सवारों को भागते देखकर पुलिस को शंका हुई और कार सवारों का पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस ने जब दोनों कारों की तलाशी ली तो वे शराब से भरी हुई थीं। बरामद की गई अवैध शराब की कीमत 5 लाखों रुपए बताई जा रही है शराब बरामद होते ही पुलिस ने कारों को जब्त कर तस्करों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर अपना नाम उदयपुर निवासी विजय सिंह पुत्र फतेह सिंह तथा शंकर सिंह पुत्र कालू सिंह राठौर के रूप में हुई है फिलहाल पुलिस पकड़े गए तस्करों खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

यह शराब हुई बरामद

20 पेटी वोदका

10 पेटी ऑल सीजन व्हिसकी

6 पेटी एमडी

4 पेटी आरसी।

5 पेटी बीपी और बीयर बरामद हुई है।

एडिशनल एसपी जय राज कुबेर जानकारी देते हुए बताया है कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी की अवैध शराब की खेप लेकर तस्करी करने दो लोग शहर में आ रहे हैं सूचना मिलने पर एक टीम बनाकर 2 गाड़ियों को जब्त किया गया है जब की गाड़ियों से अवैध शराब मिली है फिलहाल पकड़े गए तस्करों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *