PC में शिवराज पर बरसे कमलनाथ ….? पत्रकारों से बोले- मेरे बयान से शिवराज के पेट में क्यों होता है दर्द, झूठ बोलने में उन्होंने वर्ल्ड जीता

पूर्व सीएम कमलनाथ ने आज छिंदवाड़ा में पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। जबलपुर में निकाय चुनाव में इंटरेस्ट ना होने के अपने बयान को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया पर उन्होंने कहा कि मेरे बयान से शिवराज के पेट में क्यों दर्द होता है।

निकाय चुनाव में इंटरेस्ट होना न होना मेरा विषय है। वही कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि अभी एमपी की क्रिकेट टीम रणजी ट्रॉफी जीतकर आई है लेकिन सीएम शिवराज तो झूठ बोलने में पहले ही वर्ल्ड कप जीत चूके हैं।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा कि संबल योजना बंद करने की बात पर शिवराज भ्रम फैला रहे हैं। वे झूठ बोलते हैं हमने कभी संबल योजना बंद नहीं की बल्कि उसका नाम बदल कर नया सवेरा किया था।

सभी दैनिक वेतन भोगी को करेंगे नियमित

कमलनाथ ने कहा कि यदि निकाय में हमारा मेयर चुनकर आता है तो हम सभी दैनिक वेतन भोगी को नियमित करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने जिस प्रत्याशी को मेयर पद के लिए मैदान में उतारा है ना तो वह सूदखोर है नहीं वो ठेकेदार है बल्कि वह एक साधारण परिवार का बेटा है जो आपकी सेवा करने के लिए आया है।

एडवाइजरी काउंसलिंग बनाएंगे

कमलनाथ ने पत्रकारों से कहा कि जहां हमारी निगम बनेगी वहां हम एक एडवाइजरी काउंसलिंग बनाएंगे जिसमें सभी बुद्धिजीवी पत्रकार और प्रबुद्ध जनों को शामिल कर नगर विकास का खाका तैयार करेंगे। हर महीने इस समिति की बैठक होगी उसके मुताबिक जी नगर का विकास किया जाएगा।

हमें मिल रहा लोगों का समर्थनकमलनाथ ने कहा कि जो बोले प्रचार करने सड़क पर निकलते हैं तो एक बुद्धिजीवी लोग जानते नहीं वह भी हमसे मिलते हैं सभी परिवर्तन चाह रहे हैं इसलिए हमें पूरा भरोसा है कि हमें लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। सभी को मालूम है कि प्रदेश का क्या हाल है।

18 साल के हिसाब से नहीं, धमका कर मांग रहे वोट

कमलनाथ ने मीडिया को बताया कि शिवराज सरकार अपने 18 साल के कार्यकाल के हिसाब से नहीं बल्कि डरा धमकाकर वोट मांग रहे है, ये तो उनकी हालत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *