इंदौर : जनता ने दिया जीत का आशीर्वाद …? भाजपा कार्यालय में बोले भार्गव…..

बीजेपी की जीत के जश्न को देखते हुए रविवार दोपहर बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने यहां होली खेली। यहां कार्यकर्ता एक दूसरे को गुलाल लगाते नजर आए। इस दौरान महिलाएं भी एक दूसरे को जीत की बधाई दे रही थी। यहां बीजेपी पार्षद के परिवार के भी कई लोग मौजूद थे। बीजेपी के महापैार प्रत्याशी पुष्य मित्र भार्गव को देखकर कार्यकर्ताओं ने उन्हें कंधे पर उठा लिया।

इंदौर के बीजेपी कार्यालय पर रविवार दोपहर महापौर प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। यहां उन्होंने भास्कर संवाददाता से बात की ओर बताया कि जनता ने उन्हें जीत का आर्शीवाद दिया है। पूरे शहर से उन्हें असीम प्यार ओर दुलार मिल रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा सरकारी कर्मचारी से विवाद के बाद लगातार हार को देखते हुए बौखलाहट की बात उन्होंने बताई है। भार्गव यहां अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद कहां ओर बताया कि सीएम की अनुशंसा के मुताबिक उन्हें शहर की व्यवस्था को बनाए रखना है। वह जनता के बीच जाकर काम करने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने विकास को ही पहली प्राथमिकता बताया।

बीजेपी कार्यकर्ता खुश,कांग्रेसी मायूस,आप को भी नही मिला जनता का साथ

नेहरू स्टेडियम में रविवार को महापौर ओर पार्षद प्रत्याशियों के मतों की गिनती के बीच दोपहर में स्टेडियम के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने को मिला। यहां काफी संख्या में बीजेपी समर्थक पार्टी का झंडे के साथ अपने समर्थकों के पोस्टर लेकर पहुंचे थे। यहां अंदर से अनाउंसमैंट होने के साथ ही बीजेपी के नेता नारेबाजी कर रहे थे। बीजेपी की कई वार्ड में बढ़त दिखने के चलते कांग्रेस समर्थक स्टेडियम से जाने लगे। इसके साथ ही आप से जुड़े समर्थक भी अपने झंडे लेकर यहां पहुंचे थे। बीजेपी ओर कांग्रेस के कई वार्डों में कांटे की टक्कर है। इसी बीच महापौर पर हर वार्ड ओर विधानसभा में बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्प मित्र भार्गव लीड बनाए हुए है। जिसके साथ ही बीजेपी के कई पार्षद अपने अपने वार्ड में आगे बने हुए है। बीजेपी के लिये एक तरफा माहौल बनने के चलते स्टेडियम से कांग्रेस से जुडें समर्थक अपने वाहन उठाकर जाते नजर आए वही बीजेपी समर्थक अपनी जीत के उत्साह को लेकर नारेबाजी करते रहे। यहां दोपहर तक ही कुछ कांग्रेसी ओर आप पार्टी से जुड़े समर्थक ही मौजूद थे।

कांग्रेसी समर्थक अपनी पार्टी का झंडा उठाए हुए
कांग्रेसी समर्थक अपनी पार्टी का झंडा उठाए हुए

कांग्रेस के इन वार्डों से दिखे झंडे
कांग्रेस से भल्लू यादव की बहू विनीतिका यादव,राजू भदौरिया और चिंटू चौकसे लगातार अपनी बढ़त बनाए हुए थे। इसी बीच उनके समर्थक यहां कांग्रेस पार्टी का झंडा लेकर उत्साह में नजर आए। बीजेपी समर्थकों के बीच वह जमकर नारेबाजी कर रहे थे। यहां पुलिस ने समर्थकों को रोकने के लिये बैरिकेड्स लगा रखे थे।

स्टेडियम के बाहर हुई आतिशबाजी
स्टेडियम के बाहर हुई आतिशबाजी

पान,चाय नाश्ते की दुकान से लेकर शहर भर में चर्चा
बीजेपी ओर कांग्रेस से जुड़े वार्ड में सुबह ही पान ओर चाय नाश्ते की दुकानों पर काफी चुनावी माहौल को लेकर चर्चा होती रही। दोपहर तक कई इलाकों में प्रत्याशियों की बढ़त को लेकर पटाखे फूटने लगे। स्टेडियम के बाहर भी कार्यकताओं ने उत्साह के साथ आतिशबाजी की। पुलिस ने दोपहर में यहां आतिशबाजी कर रहे समर्थकों को रोका भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *