चंपारण में रेप, मुजफ्फरपुर में लूट, पूरे बिहार में तांडव…

BJP का नीतीश की अगुवाई वाली महागठबंधन सरकार पर हमला
 Press Conference of Sambit Patra: बिहार में हुई सत्ता उलटफेर के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

 Press Conference of Sambit Patra: बिहार में हुई सत्ता उलटफेर के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दो दिनों से मिडिया में चल  रहा है कि जिस दिन से बिहार में सरकार बनी उसके बाद कई घटनाएं सामने आई. गठबंधन बनने के पश्चात JDU और RJD के बीच जिस प्रकार की गतिविधियां बिहार में हुई हैं, उससे आपको अवगत कराता हूं.

10 अगस्त को बिहार में एक पत्रकार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. 11 अगस्त को एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई और बेतिया के एक पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई. 11 अगस्त को ही पटना के एक कार शोरूम में बहुत बड़ी लूट हुई और इसी दिन छपरा में जहरीली शराब के सेवन के कारण 6 लोग मृत्यु को प्राप्त हुए. छपरा में इससे पहले 13 लोगों की जहरीली शराब के कारण मुत्यु हुई थी और आदरणीय नीतीश कुमार जी के गृह क्षेत्र नालंदा में 10 लोगों की मौत हुई थी.

पात्रा ने कहा कि बिहार में जिस प्रकार से तेजी से जो अव्यवस्था फैल रही है उसका एक संस्मरण आपके सामने रखूंगा कि जिला पश्चिम चंपारण में 12 वर्षीय किशोरी से सामुहिक दुष्कर्म होता हो, मुजफ्फरपुर में एक व्यवसायी के घर में दिन-दहाड़े लूट होती है, आभूषण दुकानों में चोरी होती है. पूरे बिहार में चोरी, स्नैचिंग, हत्या, दुष्कर्म, लूट का तांडव मचा हुआ है. बिहार में जंगल राज दोबार आ गया है.

तेजस्वी यादव ने 10 लाख नौकरी देने का किया था वादा

पात्रा ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘तेजस्वी यादव ने 2020 में कहा था कि हम आएंगे तो 10 लाख नौकरी देंगे. जब उनसे पूछा गया कि अब आप आ गए हैं तो 10 लाख नौकरी का क्या होगा? तो तेजस्वी यादव कहते हुए नजर आते हैं कि देखिए अभी तो हम मुख्यमंत्री नहीं बने हैं, मैंने कहा था कि जब हम मुख्यमंत्री बनेंगे तब नौकरी देंगे. उन्होंने बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि ये मैं की कहानी है, मतलब मैं बनूंगा तब होगा, हम से कुछ नहीं होगा. इसी परिवारवाद के खिलाफ भाजपा सतत लड़ती रही है और आगे भी लड़ती रहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *