भिंड के अकोड़ा में CMO से मारपीट की …!

पार्षद पति व उसके चाचा ने पहले दफ्तर के CCTV कैमरे किए बंद फिर CMO पर टूट पड़े …

भिंड जिले के अकोड़ा नगरपरिषद दफ्तर के अंदर पार्षद पति और उनके चाचा ने सीएमओ के साथ मारपीट कर दी। विवाद की वजह निर्माण कार्यों के टेंडर को लेकर बताई जा रही है। घटना बीते शुक्रवार की दोपहर की है। मारपीट करने से पहले पार्षद पति व उसके चाचा ने CCTV कैमरे की रिकॉर्डिंग बंद कर दी। फिर जमकर लातघूसों से पीटा। सीएमओ की शिकायत पर उभरी थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों पर शासकीय कार्य में बांधा का मुकदमा दर्ज हो गया है।

नगरपरिषद अकोड़ा में बीते शुक्रवार की दोपहर दो से ढाई बजे के बीच के बताई जा रही है। नगर परिषद वार्ड क्रमांक सात की पार्षद पूनम के पति पंकज भदौरिया और उनके चाचा कल्याण सिंह सीएमओ प्रदीप ताम्रकर के चेंबर में पहुंचे। जहां उनका विवाद परिषद क्षेत्र में होने वाले निर्माण कार्याें के टेंडर को लेकर होने लगा। इसी विवाद के दौरान पंकज सिंह और कल्याण सिंह ने सीएमओ प्रदीप सिंह के साथ मारपीट कर दी। मारप के घटना से पहले सीएमओ कार्यालय को सीसीटीवी कैमरे बंद करकर दिए गये। इसके बाद सीएमओ को लातघूसों से जमकर पिटाई के गई।

घटना की जानकारी लगने के बाद नगर परिषद कार्यालय में जमघट लग गया। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सीएमओ प्रदीप ताम्रकर ने बताया कि पार्षद पति पंकज भदौरिया उन पर गलत तरीके से निर्माण कार्याें के टेंडर देने के लिए दबाव बना रहे थे। इसीलिए उनके साथ मारपीट की गई। जबकि पार्षद पति पंकज सिंह ने आरोप लगाया कि सीएमओ ताम्रकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं। हमारे वार्ड का एक व्यक्ति परिवार आईडी बनवाने आया था, जिससे उन्होंने पैसों की मांग की थी। इसी बात पर विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस ने जांच के बाद सीएमओ की फरियाद पर पार्षद पति पंकज भदौरिया, चाचा कल्याण सिंह के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *