नोएडा की सोसाइटी में गार्ड्स-रेजिडेंट के बीच मारपीट …!

अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के चुनाव को लेकर हुआ बवाल, दो महिलाएं घायल

नोएडा के हाइड पार्क सोसाइटी में दो पक्षों में मारपीट हो गई। दो महिलाएं चोटिल भी हो गईं। सोसाइटी के 2 सुरक्षा गार्ड पर मारपीट के आरोप हैं। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है। ये पूरा मामला थाना सेक्टर 113 क्षेत्र की है। अब पुलिस सीसीटीवी और वीडियो के सहारे मामले की जांच कर रही है।

अध्यक्ष बनने के विवाद में पहले भी कार्रवाई हो चुकी

हाइड पार्क सोसायटी में महिलाओं के बीच झगड़ा होने के बाद कुछ महिला गार्ड भी वीडियो में नजर आ रहीं हैं।
हाइड पार्क सोसायटी में महिलाओं के बीच झगड़ा होने के बाद कुछ महिला गार्ड भी वीडियो में नजर आ रहीं हैं।

थाना प्रभारी शरद कांत शर्मा ने बताया,”हाइड पार्क सोसाइटी में एओए अध्यक्ष पद को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। पहले शिकायत आने पर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई है। गुरुवार देर रात सोसाइटी में पुष्पेंद्र और दिनेश नेगी पक्ष के बीच एओए अध्यक्ष पद को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान सोसाइटी के 2 गार्ड ने दिनेश नेगी पक्ष के साथ मारपीट कर दी। मारपीट में दिनेश पक्ष की 2 महिलाओं को मामूली चोट आई है।”

उन्होंने बताया,”इस मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी दोनों गार्ड को हिरासत में लिया गया है। साथ ही, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में लेकर अन्य आरोपियों की जांच की जा रही है।” मारपीट के दौरान लोगों ने सोसाइटी के ग्रीन एरिया में लगे डंडो को उखाड़ दिया। मामले में सोसाइटी में पुलिस बल तैनात किया गया।

15 अक्टूबर को हुआ था चुनाव
सोसाइटी के लोगों ने बताया,”15 अक्टूबर को सोसासटी में चुनाव हुए थे। इसमें 60 प्रतिशत वोटिंग हुई थी। करीब 400 वोट पड़े थे। इसको लेकर कल एक एजीएम (एनुवल जर्नल मीटिंग ) की जा रही थी। जिसके बाद पहले से ही प्री प्लांड करके आए गार्डों ने पहले मीटिंग की अनुमति को लेकर पर्चे मांगे। इसके बाद बहस करते हुए मारपीट शुरू की।”

सोसाइटी के लोगों ने सुरक्षा एजेंसी को हटाया
सोसाइटी के लोगों ने बताया,” मारपीट करने वाली सुरक्षा एजेंसी को हटा दिया है। रात में नई एजेंसी को सुरक्षा के लिए रख लिया गया है। अभी सोसाइटी का माहौल शांत है यहां पुलिस तैनात है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *