भिंड : कोचिंग सेंटर के पास छात्रों में झगड़ा, कट्टा तानकर चलाई गोली

भिंड शहर में हवाई फायर की घटनाएं आए दिन हो रही है। हवाई फायरिंग की घटनाओं को लेकर भिंड शहर का हाउसिंग कॉलोनी रेड जोन बना हुआ। यह कोचिंग सेंटर के पास कुछ छात्रों में विवाद हुआ। छात्रों के एक गुट ने हवाई फायर कर लोगों के बीच सनसनी पैदा की। पूरा मामला कोचिंग सेंटर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

यह घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है। भिंड के हाउसिंग कॉलोनी में संकल्प कोचिंग के पास को छात्रों में विवाद हो गया। इसी समय तीन युवक स्कूटी पर सवार होकर आए। यह नकाब पहने युवकों ने शाम के समय हाउसिंग कॉलोनी में एक के बाद एक बारी बारी से तीन से चार राउंड फायर किए है। इस घटना से कॉलोनी में दहशत फैल गई। स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। कालोनी वासियों की सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पूरी घटना की पड़ताल की जा रही है। हवाई फायर कर भागने वाले आरोपियों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने की पड़ताल।

इस मामले में पुलिस ने वीरेंद्र नगर के तीन युवकों को भी संदेह के आधार पर उठाया है। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। थाना प्रभारी शर्मा का कहना है फायरिंग की घटनाओं को अंजाम देकर भागने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है जल्द ही पुलिस आरोपियों को पकड़ लेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *