छपरा में ऑर्केस्ट्रा डांसर से गैंगरेप …15 लोगों ने किया गंदा काम

छपरा में ऑर्केस्ट्रा डांसर से गैंगरेप, अगवा कर शराब पिलाई फिर 15 लोगों ने किया गंदा काम
बिहार के छपरा में एक ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ 15 लोगों ने दरिंदगी की. जिसके बाद लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. पीड़िता यूपी की रहने वाली है.

बिहार के छपरा में एक ऑर्केस्ट्रा डांसर से गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां यूपी की रहने वाली 24 साल की लड़की से 15 हैवानों ने दरिंदगी की है. लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. लड़की जिले के मशरख थाना इलाके में रहती थी. वह ऑर्केस्ट्रा में डांस करती है.

अगवा कर गोदाम पर ले गए

लेकिन किसी काम की वजह से वह मशरख में रूक गई. इस दौरान शनिवार को उसे पांच लड़कों ने मिलकर अगवा कर लिया और एक गोदाम पर ले गए. यहां उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और 15 लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से गंदा काम किया. इस दौरान वह चीखती चिल्लाती रही, रहम की गुहार लगाताी रही लेकिन हैवानों को उसपर तरस नहीं आया. हैवानों ने उसके साथ दरिंदगी करने के बाद उसे वहीं उस हाल में छोड़ दिया और फरार हो गए.

छपरा में ऑर्केस्ट्रा डांसर से गैंगरेप, अगवा कर शराब पिलाई फिर 15 लोगों ने किया गंदा काम

छपरा में ऑर्केस्ट्रा डांसर से गैंगरेप
लड़की की हालत बताई जा रही है गंभीर

कुछ देर बाद लड़की को स्थानीय लोगों ने मढ़ौरा हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. लड़की के प्राइवेट पार्ट में गहरे जख्म है. डॉक्टरों की टीम उसका इलाज कर रही है. घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इससे पीड़िता के साथी आक्रोशित हैं. सोमवार को उन्होंने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पुलिल कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

एसपी ने कहा पुलिस कर रही है कार्रवाई

लड़की के साथियों ने कहा कि हमें पुलिस से सिर्फ आश्वासन मिल रहा है. हमारी अपील है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे. वहीं इस मामले में सारण एसपी गौरव मंगला ने कहा कि यूपी की रहने वाली एक लड़की से गैंगरेप की बात सामने आई है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है. कुछ लोगों से पूछताछ भी किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *