Gwalior News : थर्ड डिग्री टॉर्चर, पुलिस ने बदला पैंतरा राजीनामे दबाव बनाया

थर्ड डिग्री टॉर्चर, पुलिस ने बदला पैंतरा राजीनामे दबाव बनाया, परिवार को मिल रहीं धमकियां

Gwalior News: भिंड के सराफा कारोबारी की कार से लाखों के गहने चोरी करने का मामले में पकड़ा गया था संदिग्ध, असली चोर गिरफ्त से दूर

Gwalior News: भिंड के सराफा कारोबारी की कार से 15 लाख रुपए के गहने चोरी में संदेही ऑटो चालक दीपक उर्फ सोनू शिवहरे को थर्ड डिग्री टार्चर में फंसी पुलिस और उलझती जा रही है। दीपक के परिजन का कहना है कोर्ट में परिवाद पेश करने के बाद उन पर राजीनामा करने का दवाब बनाया जा रहा है।
फोन पर मिल रहीं धमकियां

फोन पर धमकियां दी जा रही हैं कि पुलिस से उलझने का कोई मतलब नहीं है। अभी तो ठीक है पुलिस आगे पीछे किसी भी केस में उलझा देगी। फिर क्या करोगे? इससे बेहतर है अभी बात मानो, ठीक-ठाक खर्चा ले लो और बात खत्म करो। क्योंकि पुलिस से बिगाड़ कर नहीं चल सकते। कहां फंस जाओगे पता नहीं चलेगा। नसीहत देने वाले परिवार के हिमायती बनकर टॉर्चर करने वालों की पैरवी कर रहे हैं। दीपक के परिजन का कहना है उनके पास धमकी के कुछ फोन कॉल आए हैं। इन्हें भी कोर्ट को बताएंगे।

चोरी करने वालों का नहीं मिल रहा सुराग

ऑटो चालक और पुलिस की खींचतान में सराफा कारोबारी अमन और संजीव बंसल की कार से गहने चुराने वालों की तलाश ठंडी हो गई है। 17 जून की रात को ग्वालियर के भिंड के रेसकोर्स रोड पर चार पांच बदमाश सराफा कारोबारी की कार में हाथ डालकर 15 लाख कीमत के गहने चोरी करते दिखे थे।

बाद में बदमाश ई रिक्शा में जाते दिखे थे। उसके बाद आरोपी कहां गए पता नहीं चल सका है। फुटेज के आधार पर पुलिस ने दीपक उर्फ सोनू शिवहरे के ऑटो को चिंहित किया था, इसलिए सोनू को संदिग्ध मानकर उससे पूछताछ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *