ग्वालियर .बेखौफ उपद्रवी:मुरार के 4 इलाकों में रात 12.02 से 12.42 तक गुंडों ने 11 गाड़ियों के कांच फोड़े, थाने के नजदीक भी नहीं माने; 40 मिनट चले उत्पात के फुटेज की जांच जारी

रविवार-सोमवार की रात 12.02 से 12.42 बजे तक स्कूटर और बाइक पर सवार 4 गुंडे पूरे मुरार में उत्पात मचाते रहे। 40 मिनट तक चले उत्पात में एक-दो नहीं ग्यारह गाड़ियों के कांच पत्थर और डंडा मारकर फोड़ दिए। यहां तक कि थाने के नजदीक खड़ी गाड़ी को फोड़ने में भी इन सिरफिरों को भय नहीं लगा। मुरार के एमएच चौराहे से कार फोड़ना शुरू की और सीपी कॉलोनी, हक्सर कॉलोनी, 6 नम्बर चौराहा, सात नम्बर चौराहे तक गाड़ियों पर पथराव किया, लेकिन इतना सब होने के बाद भी मुरार पुलिस सोती रही।

पुलिस की नींद तब टूटी, जब एक के बाद एक लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करना शुरू किया। फिलहाल मुरार पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है, लेकिन सिरफिरों का कुछ पता नहीं लग सका है। सीसीटीवी कैमरों में गुंडों की फुटेज मिली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गुंडों की तलाश की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज लाइव: तोड़फोड़ एमएच चौराहे से शुरू होकर 7 नंबर चौराहे तक चली
रात 12:02 बजे-
 सबसे पहले गुंडे एमएच चौराहा पहुंचे, यहां पर डॉ. गौरव शर्मा के घर के बाहर खड़ी नई गाड़ी के कांच फोड़े।
12:06 बजे- इसके बाद गुंडे 6 नम्बर चौराहा पहुंचे, यहां रहने वाले भीष्म सिंह की पोलो कार फिर इनके घर के कुछ दूरी पर खड़ी ऑटो का कांच फोड़ा।
12:14 बजे- गुंडे सीपी कॉलोनी पहुंचे। यहां गुंडे अलग-अलग हो गए। स्कूटर सवार हक्सर कॉलोनी चले गए। यहां पर संजय जैन की एक्सयूवी 500 एचआर 51 एक्यू 5004 की गाड़ी का कांच फोड़ा। इसी के थोड़े आगे किया सेलटोस कार का कांच फोड़ा।
12:26 बजे- सीपी कॉलोनी निवासी कंस्ट्रक्शन कंपनी के संचालक अभिषेक चौहान की डस्टर कार एमपी 07 सीजी 3842 का पीछे का कांच फोड़ा, यहीं इनकी दो कार और रखी थीं। इनके भी कांच तोड़ दिए।
12:30 बजे- अभिषेक के पड़ोसी शिवेंद्र भदौरिया की सेलेरियो कार एमपी07 सीई 1691 का कांच फोड़कर गुंडे भागे।
12:40 बजे- मुरार थाने के पास खड़ी ओमनी कार और आल्टो का कांच फोड़ा।

पुलिस की गश्त पर सवाल
पुलिस की गश्त और चेकिंग पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं। जब बदमाश उत्पात मचा रहे थे तो रात में मुरार से निकला गश्ती दल और एफआरवी कहाँ थी। दो दिन पहले ही रात में एसपी अमित सांघी ने रात में चेकिंग पॉइंट देखे थे। चेकिंग कड़ी करने के निर्देश दिए थे, लेकिन रविवार रात की घटना ने पुलिस की चेकिंग की पोल खोल दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *