गोरखपुर में प्रधान पद के उम्मीदवार की गोली मारकर हत्या, आज नॉमिनेशन फाइल करने की थी तैयारी

बृजेश सिंह (Panchayat Election Candidate) को गोली लगने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका.

यूपी के गोरखपुर (Gorakhpur Pradhan Candidate) में पंचायत चुनाव के उम्मीदवार पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या (UP Panchayat Election Candidate Murder) कर दी गई. शुक्रवार को बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. बृजेश सिंह नारायणपुर के पूर्व प्रधान और बीजेपी नेता थे और पंचायत चुनाव के उम्मीदवार भी थे. आज वह अपना नॉमिनेशन करने वाले थे. बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात वह गांव से शहर में अपने घर वापस जा रहे थे उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

बृजेश सिंह (Brijesh Singh) को गोली लगने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका. जैसे ही उनके परिवार को इस घटना की भनक लगी वे तुरंत अस्पताल पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा किया. परिवार ने राज्य की कानून-व्यवस्था पर भी सवाल (Raise Question On Law or Order) उठाए. मौके पर पहुंचे एसएसपी ने परिवार को इंसाफ का भरोसा देते हुए कहा कि उनके कातिलों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

प्रधान पद के लिए आज करना था नॉमिनेशन

पुलिस ने पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है. राजनीतिक रंजिश के चलते बृजेश कुमार की हत्या का शक जताया जा रहा है. वह पंचायत चुनाव में उम्मीदवार थे. बृजेश कुमार आज अपना नामांकन दाखिल करने वाले थे. वह प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ने जा रहे थे. वह नामांकन पत्र भी खरीद चुके थे. शुक्रवार को रात में वह गांव से शहर की तकरफ अपने घर लौट रहे थे तभी उनकी हत्या कर दी गई. कुछ बाइक सवारों ने उनको गोली मार दी.

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहा परिवार

मौके पर मौजूद लोगों ने बृजेश कुमार को तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. उनका परिवार लगातार हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *