Rajasthan: भरतपुर में डॉक्टर दंपति की हत्या मामले में नया मोड़, एक आरोपी ने खुद ही कर दिया सरेंडर

डॉक्टर दंपति की हत्या करने के बाद दोनों आरोपी सीधा महेश के जीजा दौलत के घर गए थे. जहां से दौलत ने उच्चौन के रहने वाले निर्भान सिंह को फोन किया और उसे कहा कि जैसे पहले प्लान बनाया गया था. वैसा ही रहेगा.

भरतपुर में दिन दिहाड़े डॉक्टर दंपति की गोली मारकर हत्या करने के मामले पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में दो मुख्य आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महेश ने खुद करौली एसपी के सामने सरेंडर कर दिया है. बता दें कि हादसे वाले दिन जिस बाइक पर बैठकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया उसे महेश ही चला रहा था.

पुलिस को सूचना मिली थी कि सिंघरावली गांव में महेश पहुंचा है. जिसके बाद पुलिस के 300 जवानों ने गांव की घेराव कर लिया था, लेकिन महेश वहां से फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने अपराधियाों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया था

आरोपियों के सहयोगी हुए गिरफ्तार

SP देवेन्द्र कुमार विश्नोई ने बताया कि शुक्रवार को हुए डॉक्टर दंपति हत्याकांड में मुख्य आरोपियों की मदद करने वाले अटलबंदगेट के रहने वाले गोवर्धन सिंह जिसकी उम्र 25 साल है और कुन्देर थाना उच्चौन के रहने वाले सलोभन सिंह जिसकी उम्र 22 साल है दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. डॉक्टर दंपति की हत्या के मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर और उसके ममेरे भाई महेश गुर्जर के जीजा दौलत उर्फ भोलू ने हत्याकांड में इस्तेमाल की गई बाईक को उपलब्ध करवाया था.

महेश हत्या के बाद सीधा जीजा के घर गया

डॉक्टर दंपति की हत्या करने के बाद दोनों आरोपी सीधा महेश के जीजा दौलत के घर गए थे. जहां से दौलत ने उच्चौन के रहने वाले निर्भान सिंह को फोन किया और उसे कहा कि जैसे पहले प्लान बनाया गया था. उसी हिसाब से काम होगा. इसके बाद दौलत ने महेश और अनुज को निर्भान के पास भेजा दिया था. हालांकि पुलिस का कहना है कि वो जल्दी ही मुख्य अपराधी अनुज को भी गिरफ्तार कर लेगी.

डॉक्टर दंपति को हुई थी जेल

इस हत्याकांड में मारे गए डॉक्टर दंपति सुदीप गुप्ता और पत्नी सीमा गुप्ता को एक मामले को लेकर जेल हुई थी. दरअसल 2 साल पहले श्री राम अस्पताल भरतपुर की रिसेप्शनिस्ट दीपा और उसके 8 साल के बच्चे को जलाने के मामले में दोनो को जेल हुई थी. सूत्रों के अनुसार कई दिनों से डॉ.दंपति को जान से मारने की धमकी मिल रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *