नाबालिग का थाने में प्रसव:छिंदवाड़ा में दुष्कर्म की शिकायत करने थाने आई थी पीड़िता, दर्द हुआ तो महिला टीआई ने स्टाफ की मदद से थाने में ही कराई डिलीवरी

छिंदवाड़ा शहर के कुंडीपुरा थाने में 14 साल की नाबालिग का प्रसव पीड़ा हाेने लगी। नाबालिग दुष्कर्म की शिकायत करने आई थी। थाने में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी पीड़िता को थाने के खाली कमरे में ले गईं और महिला स्टाफ की मदद से प्रसव कराया। नाबालिग और बच्चा दोनों ठीक हैं, उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना मंगलवार देर शाम की है। थाना प्रभारी पूर्वा चौरसिया के मुताबिक एक 14 साल की नाबालिग दुष्कर्म की शिकायत कराने कुंडीपुरा थाने आई हुई थी, तभी अचानक उसके पेट में दर्द उठ गया। थाने में की महिला कांस्टेबल और एक काम करने वाली महिला की मदद से खाली के कमरे में ले जाकर उसका प्रसव कराया। प्रसव के बाद तत्काल पीड़िता को डायल 100 की मदद से महिला आरक्षक के साथ जिला अस्पताल के गायनिक वार्ड में भर्ती कराया गया।

शादी का झांसा देकर किया था दुष्कर्म

थाने में अपनी शिकायत लेकर आई पीड़िता ने बताया था कि उसके गांव में रहने वाले आकाश पुत्र सुनील युवनाती ने शादी का झांसा दिया था। इसमें वह फंस गई और उसने दबाव बनाकर दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता के अनुसार आरोपी आकाश युवती उसे पिछले 9 महीने से शादी करने की बात कहकर थाने आने से रोक रहा था, लेकिन पिछले दो-तीन दिनों से वह इस बात से मुकर गया, जिसके बाद वह अपनी शिकायत लेकर थाने आई थी।

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

थाना प्रभारी पूर्व चौरसिया ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी आकाश को हिरासत में ले लिया है। उस पर दुष्कर्म और पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *