भिंड चेन स्नैचिंग की 2 वारदातें …..पूजा कर लौट रहीं बुजुर्ग और भाई के घर आई बहन के गले से चेन झपटी

भिंड शहर के कोतवाली इलाके में चेन लूट की दो वारदातें हुईं। पुलिस ने एक मामले में एफआइआर दर्ज कर ली। दूसरे में नहीं। अटेर रोड पर चेन लूट की वारदात में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं।

शनिवार की शाम पहली वारदात 80 वर्षीय विमला देवी के साथ हुई। बुजुर्ग महिला जैन मंदिर पर दर्शन करने आई थी। जैसे ही महिला दर्शन करके वापस लौटी वैसे ही पीछे से गमच्छे से मुंह बांधकर आया एक बदमाश ने चैन लूट की वारदात को अंजाम दिया। यहां बदमाश ने बताशा वाली गली में लूट की वारदात को अंजाम देकर सामने पवैया वाली गली से भाग निकला।

दादी को लुटता देख पोते ने किया बदमाश का पीछा

यह घटना बुजुर्ग महिला के पीछे-पीछे आ रहे पोते समर जैन की आंखों के सामने घटित हुई। लुटेरा झपट्‌टा मारकर भागा, वैसे ही समर भी चोर को पकड़ने के लिए पीछे से भागा। परंतु चोर, कुछ ही मिनटों में आंखों के सामने से गायब हो गया। इसके बाद समर ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

भाई के घर आई बहन से बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूटी

अटेर रोड पर एक महिला के साथ चेन लूट की वारदात हो गई। इमलाहा निवासी बेवी (उम्र 25) अपने भाई के घर मायके आई हुई थी। वो अपनी भाभी के साथ बाजार से लौट रही थी, तभी बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पीछे से झपट्टा मारकर बेवी के गले से चेन लूट ली। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज न करते हुए शिकायती आवेदन लेकर महिला को चलता कर दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला से चैन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश, पुलिस चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *