शिवसेना सांसद संजय राउत का दावा! देश में 100 नहीं, सिर्फ 23 करोड़ कोरोना वैक्सीन की डोज दी गईं, सबूत दे

संजय राउत ने यह भी कहा कि एक तरफ लद्दाख में चीनी सेना भारतीय सीमा में घुस आई है. कश्मीर में रोज़ हिंदुओं की हत्याएं हो रही हैं और यहां वैक्सीनेशन का उत्सव आयोजित किया जा रहा है.

देश में कोरोनारोधी वैक्सीनेशन मुहिम (Vaccination in India) 100 करोड़ डोज के आंकड़े को पार कर चुकी है. कोरोना के ख़िलाफ़ लडाई में इसे बड़ी कामयाबी माना जा रहा है. लेकिन इस 100 करोड़ डोज के आंकड़े को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut, Shiv Sena) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi govt BJP) पर कटाक्ष किया है. संजय राउत ने कहा है कि देश में 100 करोड़ डोज दिए जाने का दावा झूठा है. सिर्फ 23 करोड़ डोज दी गई है. उनका कहना है कि वे यह सबूत देकर सिद्ध कर सकते हैं.

संजय राउत ने यह भी कहा है कि एक तरफ लद्दाख में चीनी सेना भारतीय सीमा में घुस आई है. कश्मीर में रोज़ हिंदुओं की हत्याएं हो रही हैं और यहां वैक्सीनेशन का उत्सव आयोजित किया जा रहा है. राउत ने यह भी कहा कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते हुए भाव पर कोई कुछ बोल ही नहीं रहा है. संजय राउत नासिक दौरे पर हैं. यहीं वे पत्रकारों से बात कर रहे थे.

आगामी चुनावों में दिखेगा शिवसेना का दम- संजय राउत

संजय राउत ने यह भी दावा किया कि नासिक शिवसेना का गढ़ था और आज भी है. आगामी महानगरपालिका चुनावों में शिवसेना नासिक में सत्ता में आएगी. अगले विधानसभा चुनाव में भी शिवसेना का आंकड़ा 100 विधायकों से आगे जाएगा. नासिक शहर में फिलहाल शिवसेना का एक भी विधायक नहीं है, इसका अफसोस है.

भविष्य में शिवसेना बीजेपी से भिड़ने के लिए दिल्ली कूच करेगी

संजय राउत ने शिवसेना के भविष्य पर भी बात की. उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार को उतारा. अब दिल्ली की ओर कूच करना है. देश में महाविकास आघाडी के माध्यम से नहीं जा सके तो सीधे शिवसेना अपने दम पर दिल्ली कूच करेगी. राज्य में सत्ता जाने के बाद देवेंद्र फडणवीस, चंद्रकांत पाटील और अमित शाह की नींद उड़ गई है. हमें उन्हें सत्ता से बाहर कर के अच्छी नींद आ रही है.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने आगे कहा कि शिवसेना दादरा नगर हवेली में लोकसभा का उपचुनाव लड़ रही है. वहां शिवसेना का उम्मीदवार निश्चित विजयी होगा. इसके बाद  शिवसेना गुजरात और अन्य राज्यों के चुनाव भी लड़ेगी. उद्धव ठाकरे के हाथ देश का नेतृत्व देना है तो शिवसेना के विधायक, सांसद बढ़ने चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *