Sameer Wankhede Case: समीर वानखेड़े के अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स माफिया से संबंध, माफिया से दोस्ती निभाने और आर्यन खान से वसूली करने के चक्कर में थे NCB डायरेक्टर, नवाब मलिक का विस्फोटक खुलासा

नवाब मलिक ने दावा किया कि क्रूज में जो अंतर्राष्ट्रीय माफिया डांस कर रहा था, वो समीर वानखेड़े का दोस्त है. वह तिहाड़ जेल में सजा काट चुका है. राजस्थान में जेल में रह चुका है

एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ( Nawab Malik, NCP) ने आर्यन खान ड्रग्स मामले (Aryan Khan Drug Case) की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede, NCB) पर बहुत गंभीर आरोप लगाया है. नवाब मलिक ने आज (27 अक्टूबर, बुधवार) को पत्रकार परिषद को संबोधित करते हुए यह दावा किया कि 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे जिस क्रूज की ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने छापेमारी की थी, उस क्रूज में एक बहुत बड़ा अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स माफिया था. खतरनाक हथियार के साथ उसकी माशूका थी. वो दाढ़ी वाला माफिया क्रूज में डांस कर रहा था. उसे नहीं पकड़ा गया. उसे जाने दिया गया. क्रूज में 1300 लोगों की जांच-पड़ताल नहीं की गई. लेकिन ट्रैप कर वसूली के लिए आर्यन खान और अन्य लोगों को पकड़ा गया.

दाढ़ी वाला अंतर्राष्ट्रीय माफिया समीर वानखेड़े का दोस्त

नवाब मलिक ने दावा किया कि क्रूज में जो अंतर्राष्ट्रीय माफिया डांस कर रहा था, वो समीर वानखेड़े का दोस्त है. वह तिहाड़ जेल में सजा काट चुका है. राजस्थान में जेल में रह चुका है. वह दुबई में ड्रग्स टूरिज्म चलाता है. एनसीबी चाहे तो कार्डिला क्रूज से सीसीटीवी मंगवा कर उसे देख सकती है. मैं एनसीबी अधिकारियों को अकेले में उसका नाम और बाकी जानकारियां शेयर कर सकता हूं. अगर कार्रवाई नहीं हुई तो सार्वजनिक भी करूंगा. इतना बड़ा ड्रग्स माफिया वहां ड्रग्स बेच कर चला गया. आर्यन खान को फंसाया गया.

क्रूज में अंतर्राष्ट्रीय माफिया की महबूबा भी खतरनाक हथियारों के साथ

नवाब मलिक ने कहा कि क्रूज में उस अंतर्राष्ट्रीय माफिया की महबूबा के हाथ में बंदूक है. वो भी डांस कर रही है. दाढ़ी वाला माफिया सेंटर में डांस कर रहा है. वीडियो उपलब्ध है. मेरे पास भी है. एनसीबी क्रूज से उसकी सीसीटीवी मंगवा सकती है. क्रूज में इस तरह की पार्टी का आयोजन किया जाने की अनुमति ही नहीं थी. कोविड के नियम लागू थे. नियमों की धज्जियां उड़ाई दईं. लेकिन मैं आज भी कहता हूं कि क्रूज में कोई छापेमारी नहीं हुआ. अतंर्राष्ट्रीय माफिया को जाने दिया गया. क्रूज को छोड़ दिया गया. जो कार्रवाई हुई वह क्रूज के बाहर हुई. एनसीबी के दफ्तर में हुई. समीर वानखेड़े ने माफिया से दोस्ती निभाई. आर्यन खान को ट्रैप कर पकड़ लिया. क्योंकि मकसद वसूली थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *