भिंड में तेज रफ्तार कार पलटी …..रेत से भरे डंपर को 100 KM की स्पीड से ओवरटेक कर रही थी स्कार्पियो, बिजली पोल से टकराकर पलटी

भिंड शहर के वायपास पर रेत से भरे डंपर को 100 KM की स्पीड से ओवर टेक कर रही एक स्कार्पियो 33 KV बिजली पोल से टकरा गई। कार की टक्कर से बिजली पोल टूट गया और कंडक्टर जमीन पर गिरा। हालांकि इस दुर्घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई। पीछे से कुछ लग्जरी वाहनों से लोग आए वे पलटी हुई कार को सीधा करके अपने साथ ले गए।

यह घटना शुक्रवार-शनिवार रात करीब पौने दो बजे की है। ऑफिसर कॉलोनी के सामने स्कार्पियो कार रेत से भरे डंपर का पीछा कर रही थी। यह कार बिना नंबर की थी। तेज रफ्तार से कार रेत से भरे डंपर से आगे निकलना चाहा। इसी दौरान बिजली पोल से जा टकराई। बिजली पोल से टकराते हुए कार पलट गई। इसी दौरान चालक भी कार के अंदर फंस गया। इसके बाद कुछ ही मिनटों में पीछे से तीन से चार कारों में सवार होकर लोग आए पहले तो उन्होंने तत्काल उसी समय क्रेन को बुलाया और कार को सीधा करके अपने अपने साथ ले गए। हादसे की तेज आवाज से आस पास के कुछ चुनिंदा लोग घरों से बाहर निकले। एक दो लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाना चाहा। परंतु मौके पर लोगों ने वीडियो नहीं बनाने दिया। यानी ढाई बजे तक वे पलटी हुई स्कार्पियो को लेकर चले गए। रात के समय बिजली बंद होने से क्षेत्रीय लोगों ने बिजली कंपनी को सूचना दी। बिजली कंपनी के अफसरों द्वारा देहात थाना पुलिस को हादसे की सूचना दी गई। परंतु कोई रिस्पांस नहीं मिला।

रात के समय स्कार्पियो वाहन से टेड़ा हुआ बिजली का पोल।
रात के समय स्कार्पियो वाहन से टेड़ा हुआ बिजली का पोल।

बिना नंबर के वाहनों से आए संदिग्ध लोग

रात के समय वायपास पर अवैध रेत का परिवहन जोरों पर होता है। यहां अवैध वसूली भी डंपर व ट्रकों से की जाती है। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि रात के समय जो लोग मौके पर पहुंचे वे सभी संदिग्ध थे। जो स्कार्पियो सड़क पर पलटी थी उस पर नंबर प्लेट नहीं थी। वहीं जो लोग वाहन से आए थे उनके वाहन पर भी नंबर प्लेट नहीं थी।

पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है

इस पूरे मामले में देहात थाना पुलिस चुप्पी साधे हुए है। वहीं सीएसपी आनंद राय का कहना है कि पूरे मामले की जानकारी जुटाई जा रही है। बिजली अफसरों से बातचीत हुई है। अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *