व्यापमं घोटाले का भंडाफोड़ करने वाले आशीष चतुर्वेदी को गुंडे कार में बैठाने लगे, विरोध करने पर भागे

RTI एक्टिविस्ट की किडनैपिंग की कोशिश ….

व्यापमं घोटाले का भंडाफोड़ करने वाले ग्वालियर के आरटीआई (सूचना का अधिकार) एक्टिविस्ट आशीष चतुर्वेदी के किडनैपिंग की कोशिश हुई। दो कार में सवार आए लोगों ने उसे अगवा करने की कोशिश की, लेकिन विरोध के बाद आरोपी उसे छोड़कर भाग गए। वारदात के वक्त आशीष के साथ कॉन्स्टेबल सुरक्षाकर्मी भी था, लेकिन वह कुछ नहीं कर सका। पुलिस ने मौके से कार बरामद की है।

आशीष चतुर्वेदी ने दूसरे दिन झांसी रोड थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे वह सिटी सेंटर से घर लौट रहे थे। रास्ते में किसी दोस्त का फोन आया। उससे मिलने के लिए रविशंकर हॉस्टल के पास रुक गए। इस दौरान दो कार तेजी से आई। इनमें एक बोलेरो ड्राइवर उसकी तरफ तेजी से आया। जैसे-तैसे आशीष बचा। उसने ड्राइवर को ठीक से चलाने के लिए कहा।

इतने में दूसरी कार में बैठे करीब 4 लोग आ गए। आरोपी आशीष के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। आशीष पुलिस अधिकारियों को फोन लगाने लगा, तो फोन छीन भी लिया। आरोपी उसे कार में बैठाने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी और एक कार छोड़कर बोलेरो से सभी बदमाश फरार हो गए।

घटना के वक्त आशीष का सुरक्षाकर्मी कॉन्स्टेबल महेंद्र भी उनके साथ था। घटना के बाद आशीष ने अफसरों को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद दूसरे दिन बुधवार रात झांसी रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई।

कार बरामद कर बदमाशों की तलाश

झांसी रोड थाना प्रभारी का कहना है कि आशीष के गार्ड ने शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी दीपू गुर्जर, कालू गुर्जर, रोहित गुर्जर, अभिषेक गुर्जर सभी निवासी भास बेड़रा हैं। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। बदमाशों की एक कार भी बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *