Bhind .. कुएं ने उगली जहरीली शराब …. जहरीली शराब से मौत के बाद 30 फीट गहरे सूखे कुएं में फेंकी पेटियां, ऊपर से दो ट्रॉली मिट्‌टी डाली

भिंड में जहरीली शराब से चार लोगों की मौत के मामले में पुलिस सख्त हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस को फटकार लगाई। इसके बाद पुलिस ने बड़ा खुलासा किया। शराब माफिया द्वारा जहरीली शराब तैयार करके कुएं में फेंका था, ऊपर से मिट्‌टी डाल दी थी। अब पुलिस कुएं से शराब को बरामद करने में जुटी है।

इंदुर्खी गांव में रहने वाले गोलू सिरोठिया गांव के कुछ युवकों को अवैध शराब बनाने के लिए भिंड लेकर आया था। यहां रतनूपुरा के पास स्वतंत्र नगर में धर्मवीर बघेल के मकान में अवैध शराब तैयार कराई गई थी। इनमें से चार युवक गांव गए। इनमें छोटू और मनीष ने शराब पी। उनकी तबीयत शुक्रवार-शनिवार रात बिगड़ी। इसके बाद मौत हो गई। मामले में मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस को दिए गए बयानों के आधार पर पुलिस ने गोलू और धर्मवीर पर केस दर्ज कर पकड़ लिया था।

दोनों आरोपियों से पूछताछ की। इस पर दोनों ने रतनूपुरा के पास स्वतंत्र नगर में तैयार होना बताया। इसके बाद तैयार शराब की पेटियों को सूखे कुएं में फेंकना स्वीकारा। उस पर दो ट्रॉली मिट्‌टी डालने की बात कही। जब एसआईटी को इसका पता चला, तो रतनूपुरा में आरोपी धर्मवीर बघेल के मकान के पास कुएं से पुलिस ने अवैध शराब के दो बोरे मिले हैं।

आरोपियों ने कुएं में फेंकी शराब

एएसपी कमलेश कुमार का कहना है कि मामले में तीन आरोपी पकड़े गए है। दो आरोपियों ने भिंड में अवैध शराब बनाना स्वीकारा है। इन्होंने यह शराब को पुलिस से छिपाने के लिए कुएं में फेंका और ऊपर से दो ट्रॉली मिट्‌टी डाल दी है। उसकी तलाश की जा रही है।

शराब की तलाश में कुएं से मिट्‌टी निकालते हुए।
शराब की तलाश में कुएं से मिट्‌टी निकालते हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *