चंबल में सड़क पर फायरिंग … खुलेआम गोलियां चलाते हुए युवक का VIDEO, 7 दिन में तीसरा मामला; पुलिस चकरघिन्नी

ग्वालियर में सोशल मीडिया पर एक VIDEO सामने आया है। VIDEO में एक युवक अपने दोस्तों के साथ सड़क पर राइफल लोड और फायरिंग करते हुए दिख रहा है। यह VIDEO काफी तेजी से चर्चित हो रहा है। सोशल मीडिया पर यह VIDEO गुरुवार शाम का वायरल हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इसको जांच में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह VIDEO नदीपार टाल की अशोक कॉलोनी का बताया जा रहा है, लेकिन अभी कुछ स्प्ष्ट नहीं है। पुलिस की साइबर टीम वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। 7 दिन में चंबल मंें सोशल मीडिया पर तीन फायरिंग के VIDEO सामने आ चुके हैं।
गुरुवार को ग्वालियर के सोशल मीडिया पर एक VIDEO सामने आने के बाद पुलिस अफसर चकरघिन्नी हो गए हैं। VIDEO में एक युवक अपने ही दो हम उम्र दोस्तों के साथ नजर आ रहा है। जिसके बाद वह राइफल हाथ में उठाता है और उसके झटके से लोड करता है, लेकिन एक बार में राइफल लोड नहीं होती। युवक दो से तीन बार हाथ मारता है उसके बाद सड़क पर फायर करता है। यह पूरा VIDEO सिर्फ 7 सेकेंड का है, लेकिन सोशल मीडिया से लेकर पुलिस के बीच हलचल मचाने के लिए काफी था। इस सात सेकेंड के VIDEO के बारे में पुलिस पता लगा रही है।
7 दिन में तीन VIDEO हो चुके हैं वायरल
– ग्वालियर-चंबल अंचल में हथियारों को लेकर क्रेज है यह किसी से छुपा नहीं है। यही कारण है कि यहां बीते 7 दिन में 3 ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिसमें सोशल मीडिया पर फायरिंग करने का VIDEO अपलोड किया हो। 7 दिन पहले सिरोल के एक ढाबा पर पार्टी करने के बाद कुछ युवकों ने कट्‌टा लहराते हुए VIDEO वायरल किया था। जिस पर पुलिस ने सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो से उनकी पहचान कर गिरफ्तार किया था। अभी 2 दिन ही हुए थे कि फिर नया VIDEO सामने आ गया। जिसमें सड़क पर खुलेआम एक कुर्ता पायजामा पहले लड़का फायरिंग कर रहा है। यह VIDEO यीशु नाम से इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ था। इसका अभी तक पता नहीं चला है।
साइबर टीम रख रही है नजर
– इस मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि पुलिस की साइबर टीम लगातार इस तरह के मामलों पर नजर रख रही है। सोशल मीडिया पर कोई भी हर्ष फायरिंग या ऐसा VIDEO आता है जिससे माहौल बिगड़ सकता है तो साइबर और आईटी की टीम तत्काल हरकत में आ जाती हैं। साइबर टीम सोशल मीडिया पर अपलोड वीडियो के जरिए आरोपियों तक पहुंचने का रास्ता निकाल लेती है। 7 दिन पहले िसरोल के एक वीडियों में पुलिस ने इसी तरह तीन आरोपियों को पकड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *