ग्वालियर … रनिंग कार में IPL सट्टा खिलाते सटोरियों को धरा … 99 हब एप पर खिलवा रहा था सट्टा 4.5 करोड़ की बुकिंग का मिला लेखा जोखा

ग्वालियर में मुखबिर की सूचना पर 99 हब एप से ऑनलाइन आईपीएल का सट्टा चलती कार में खिलवा रहे एक सटोरिए को पुलिस ने पकड़ा है यह सटोरिया कार में बैठकर दिल्ली और पंजाब के बीच हो रहे मैच का सट्टा खिलवा रहा था पकड़े गए। सटोरिया से पुलिस ने कार मोबाइल सहित नगदी करोड़ों रुपए का सट्टे का हिसाब किताब का लेखा-जोखा बरामद किया है फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए छोटे खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इस खेल में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है।

सटोरिए से जप्त की गई गाड़ी
सटोरिए से जप्त की गई गाड़ी

यह है पूरा मामला

ग्वालियर की मुरार थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक सटोरिया चलती कार में 99 हब एप के जरिए ऑनलाइन आईपीएल का सट्टा खिलवा रहा है सूचना मिलने पर मुरार थाना पुलिस ने एक टीम बनाकर सात नंबर चौराहे पर घेराबंदी कर कार सहित एक सटोरिया को हिरासत में ले लिया पकड़े गए सटोरिए की कार की तलाशी लेने पर पुलिस को 43700 रुपए नगद दो मोबाइल फोन मिले साथ ही 5 करोड रुपए का सट्टा लगवाने का लेखा-जोखा भी उसके पास से मिला है पूछताछ में पकड़े गए सटोरिए ने अपना नाम रजत यादव निवासी माता बसैया जिला मुरैना का रहने वाला बताया उसने पुलिस को बताया है कि उसका आईपीएल मैच का 4.5 करोड़ रुपए की बुकिंग का पैसा आना बाकी है इसके साथ ही उसके पास 60 लाख रुपए की लिमिट बाकी है इतने पैसे का वह सट्टा और लवर सकता है।

60 लाख की खेल की थी लिमिट बाकी

पकड़े गए सटोरिए रजत यादव ने पुलिस को बताया है कि उसे सट्टे के धंधे का गुर प्रदीप यादव ने समझाया था इस खेल में मुनाफा देखा तो मैंने कुछ छोकरिया प्रगति विहार कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर वह रह रहा था और ऑनलाइन सट्टे का पूरा नेटवर्क जमाया था क्योंकि इस सट्टे का खेल पुलिस के रडार पर है इसलिए कमरे पर बैठकर यह खेल सिलवाना ठीक नहीं है इसलिए वह कार में बैठकर सट्टे की बुकिंग करता था। सटोरिए यादव ने बताया है। कि ग्वालियर चंबल अंचल में 99 हैब के सट्टे की लाइन का जाल इस खेल का शातिर सट्टेबाज संतोष गुरैया है इस खेल की लाइन अरेंज कराने के लिए वह संतोष को 5 परसेंट का कमीशन लेता है मैंने भी उसी से यह लाइन ली थी जिसके बाद से मैं खुद 99 हब की लिंक दे रहा हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *