ग्वालियर : गोली मारकर पत्नी की हत्या कर फरार हुए कांग्रेस नेता की लोकेशन इटावा ….. ?

UP में कांग्रेस नेता की तलाश…:

  • 10 हजार रुपए की हो चुकी है इनाम

ग्वालियर में पत्नी की गोली मारकर हत्या कर भागा कांग्रेस नेता का 48 घंटे बाद भी कुछ पता नहीं चला है। आरोपी ऋषभ का नेटवर्क काफी बड़ा बताया जाता है, क्योंकि वह कांग्रेस में प्रदेश का प्रवक्ता तक रह चुका है। इसके अलावा क्रीमिनल माइंड होने के चलते यूपी के बदमाशों से भी उसके संबंध हैं। इसलिए नेता से लेकर अपराधियों तक उसका नेटवर्क जुड़ा हुआ है। हत्या के बाद पुलिस ने जब उसका मोबाइल ट्रेस किया तो भिंड जाकर बंद हो गया था, फिर इटावा में उसकी लोकेशन मिली। अब पुलिस टीम उसे तलाश करने के लिए भिंड और यूपी के इटावा में डेरा डाले हुए है। बताया जाता है कि इटावा में भी वह छुपा हो सकता है। आरोपी की यहां रिश्तेदारी भी है।
यह है पूरा मामला
– शहर के थाटीपुर रामनगर निवासी ऋषभ सिंह भदौरिया कांग्रेस नेता है। वह कांग्रेस में प्रदेश स्तर पर भी प्रवक्ता की जिम्मेदारी तक निभा चुका है। 2 अप्रैल 2018 को ग्वालियर में हुए जातिगत दंगे में भी उस पर FIR दर्ज हुई थी। रविवार-सोमवार दरमियानी रात 3 बजे उसने पत्नी भावना भदौरिया से विवाद शुरू किया। उसे शक था कि पत्नी उससे कुछ छुपा रही है। रात को 3 बजे इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। विवाद हुआ तो सनकी कांग्रेस नेता ने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिस पर पास ही सो रहे उसके दोनों बच्चों की नींद खुल गई। इसी बीच उसने पत्नी पर हथियार तान दिया। भावना समझ गई कि पति के सिर पर खून सवार है। वह बचने के लिए बाहर की तरफ भागी। रूम से निकलकर अभी वह आंगन में आई थी तभी ऋषभ ने उसके सिर को निशाना बनाकर फायर कर दिया। गोली उसके सिर में गोली लगी और वह वहीं ढेर हो गई। इसके बाद आरोपी हथियार और अपना जरुरी सामान लेकर भाग गया।

अब इटावा में उसकी तलाश
पुलिस कप्तान ने कांग्रेस नेता पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित कर आरोपी की तलाश में क्राइम ब्रांच के साथ ही थाटीपुर थाने की दो टीमें को सौंपी है। फरार कांग्रेस नेता की लास्ट लोकेशन भिण्ड मिली है और उसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया है। जिससे पुलिस का मानना है कि आरोपी भिण्ड या आस-पास के जिलों में सेल्टर लिए हुए है। इसके आधार पर पुलिस ने भिण्ड व सीमावर्ती जिलों में अपने मुखबिर अलर्ट कर दिए है।

रिश्तेदारों के घरों पर भी निगरानी
इस मामले में टीआई थाटीपुर पंकज त्यागी का कहना है कि हत्या कर फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की पार्टी लगी हुई है। भिंड और इटावा सहित अन्य ठिकानों पर उसे तलाश किया जा रहा है। हालांकि अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला है। उसके रिश्तेदारों पर भी निगरानी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *