कुंडा नगर पंचायत सीट पर राजा भैया का दबदबा खत्म ..?

कुंडा नगर पंचायत सीट पर राजा भैया का दबदबा खत्म, सपा उम्मीदवार ने मार ली बाजी
 कुंडा नगर पंचायक सीट पर सपा की सीमा यादव चुनाव जीत गई हैं. सीमा यादव ने राजा भइया की पार्टी जनसत्ता दल की प्रत्याशी ऊषा त्रिपाठी को चुनाव में हरा दिया है.
प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव में लगभग स्थिति साफ हो चुकी है. नगर निगम चुनाव में बीजेपी इस बार दबदबा कायम रखने में कामयाब रही है. इस चुनाव में प्रतापगढ़ की कुंडा नगर पंचायत सीट काफी चर्चा में रही थी. यहां राजा भैया का काफी दबदबा माना जाता है. अब इस सीट पर सपा की सीमा यादव चुनाव जीत गई हैं. सीमा यादव ने राजा भइया की पार्टी जनसत्ता दल की प्रत्याशी ऊषा त्रिपाठी को चुनाव में हरा दिया है.
वायरल हुआ था राजा भैया का ये बयान

चुनाव प्रचार के दौरान राजा भैया ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला था. राजा भैया का एक ऐसा ही बयान चुनाव के समय पर जमकर वारल हुआ था. चुनावी मंच से उन्होंने कहा था कि शेर कभी शिकार करना नहीं छोड़ता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि शेर कभी कुत्तों का शिकार नहीं करता है.

यूपी नगर निकाय चुनाव में BJP का दबदबा

बता दें कि उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में बीजेपी का दबदाबा देखने को मिला है. यूपी की ज्यादातर सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है. उत्तर प्रदेश की 17 मेयर सीटों पर भी बीजेपी ने एकतरफा बढ़त बनाई हुई है. कुछ सीटों पर बीजेपी ने जीत भी दर्ज कर ली है.

बीजेपी की ओर से सीएम योगी ने चुनावी प्रचार प्रसार की कमान संभाली हुई थी. सीएम योगी जहां भी जा रहे थे. चुनावी मंच से कानून व्यवस्था और बुलडोजर कार्रवाई की बात कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *