दिल्‍ली में बदमाशों का आतंक, पूर्व विधानसभा प्रत्‍याशी को सरेआम मारीं 26 गोलियां, आसानी से हुए फरार

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली (Delhi) में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी में सामने आ रही हत्‍या और लूटपाट की ताबड़तोड़ घटनाओं के बीच एक दिल दहला देने वाली घटना भी सामने आई है, जिसमें बाहरी दिल्‍ली के नरेला इलाके में पूर्व विधानसभा प्रत्‍याशी वीरेंद्र मान की 3-4 बदमाशों ने गोलियां मारकर हत्‍या कर दी. बदमाशों ने इस शख्‍स पर 26 राउंड गोलियां मारीं. इस दौरान कोई वीरेंद्र मान को बचाने नहीं आया और बदमाश वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार, यह घटना बीते 8 सितंबर की है, जिसका सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. बीते 8 सितंबर को दिल्ली के नरेला (Narela) में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी वीरेंद्र मान की 26 गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. अब इस मामले का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इसमें साफ दिख रहा है कि दिन के 10 बजे नरेला में वीरेंद्र मान अपनी फॉर्च्यूनर कार से चौराहे पर आते हैं. तभी 3-4 हमलावर अचानक उनकी कार के पास आते हैं और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हैं.

बदमाश वीरेन्द्र मान को पूरी 26 गोली मारते हैं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो जाती है. इस वारदात में हमलावरों ने करीब 40 गोलियां चलाईं थीं, जिसमें 26 गोलियां उन्‍हें लगीं. इस मामले में दिल्ली के नंबर 1 वॉटेंड क्रिमिनल जितेंद्र गोगी का नाम सामने आया है, जिस पर 5 लाख का ईनाम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *