जूनियर छात्र से ज्यादती करने वाला नाबालिग छात्र बाल संप्रेक्षण गृह भेजा

 जूनियर छात्र से ज्यादती करने वाला नाबालिग छात्र बाल संप्रेक्षण गृह भेजा
शहर के प्रतिष्ठित स्कूल में सातवी में पढ़ने वाले 11 वर्षीय छात्र के पेट में दर्द हुआ था। वह स्वास्थ्य केंद्र में चेकअप के लिए गया। यहां पर नौवी में पढ़ने वाला 13 वर्षीय छात्र भी था। जब नर्स चली गई तो नौवी के छात्र ने जूनियर को अपने बिस्तर पर बुलाया। इसके बाद उसके साथ गलत हरकत की। फिर उसे वाशरूम में ले गया। यहां उसके साथ कुकृत्य किया।
  1. निजी स्कूल में अप्राकृतिक कृत्य का मामला…
  2. नाबालिग छात्र को पहले पुलिस ने बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया
  3. पुलिस ने पीडि़त जूनियर छात्र के भी लिए बयान

 ग्वालियर। शहर के प्रतिष्ठित स्कूल में सातवीं के छात्र के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने वाला 13 वर्षीय नाबालिग छात्र बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है। उसे पुलिस ने बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। इसके बाद यहां से उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया। उधर पीड़ित छात्र के भी बयान हो गए हैं।

शहर के प्रतिष्ठित स्कूल में सातवी में पढ़ने वाले 11 वर्षीय छात्र के पेट में दर्द हुआ था। वह स्वास्थ्य केंद्र में चेकअप के लिए गया। यहां पर नौवी में पढ़ने वाला 13 वर्षीय छात्र भी था। जब नर्स चली गई तो नौवी के छात्र ने जूनियर को अपने बिस्तर पर बुलाया। इसके बाद उसके साथ गलत हरकत की फिर उसे वाशरूम में ले गया। यहां उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया।

जब जूनियर छात्र ने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसका मुंह दबा दिया। इस मामले में स्कूल प्रबंधन की ओर से बहोड़ापुर थाने में शिकायत की गई। बहोड़ापुर थाना पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की। बाल अपचारी को हिरासत में लिया। डीएसपी किरण अहिरवार ने ही उससे पूछताछ की। इसके बाद उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया। यहां से उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *