BJP MLA फतेह बहादुर सिंह के करीबी के होटल पर छापेमारी !

BJP MLA फतेह बहादुर सिंह के करीबी के होटल पर छापेमारी, 41 जोड़े धराए; देह व्यापार का आरोप
बीते कुछ समय से गोरखपुर जिले की कैंपियरगंज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक फतेह बहादुर सिंह सुर्खियों में हैं. बीजेपी विधायक ने पुलिस पर ही अपनी हत्या की साजिश रचने के आरोप लगा दिया था और सुरक्षा की मांग की थी. वहीं अब उनके करीबी के होटल में पुलिस ने छापेमारी की है.
BJP MLA फतेह बहादुर सिंह के करीबी के होटल पर छापेमारी, 41 जोड़े धराए;  देह व्यापार का आरोप

गोरखपुर में बीजेपी विधायक फतेह बहादुर सिंह के करीबी के होटल में छापेमारी.

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बीजेपी विधायक फतेह बहादुर सिंह के करीबी के होटल में गुरुवार शाम को छापेमारी की गई. इस दौरान पुलिस ने होटल से 41 जोड़े को पकड़ लिया. आरोप है कि होलट में देह व्यापार चलाया जा रहा था. सूचना मिलने पर विधायक फतेह बहादुर सिंह के समर्थक होटल पहुंच गए. काफी देर तक माहौल गहमा-गहमी का रहा. समर्थकों ने होटल के अंदर प्रवेश करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया.

SDM और CO ने की छापेमारी

अल्फा मोती महल होटल में छापेमारी की सूचना मिलते ही विधायक फतेह बहादुर सिंह के समर्थकों की भीड़ लग गई. काफी देर तक गहमा-गहमी का माहौल बना रहा. कई लोगों ने होटल में घुसना चाहा, लेकिन मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने उन्हें रोक दिया. छापेमारी के दौरान विभिन्न विभागों के जिले व तहसील स्तर के अधिकारी व कर्मचारी शामिल रहे. चार घंटे की जांच-पड़ताल के बाद जांच टीम में शामिल SDM रोहित शर्मा, सीओ गौरव त्रिपाठी पुलिस बल के साथ वापस चले गए.

सीओ गौरव त्रिपाठी ने दी जानकारी

सीओ गौरव त्रिपाठी ने बताया कि बिना मानक के होटल चलने की सूचना पर छापेमारी की गई थी. होटल में 41 जोड़े मिले थे. यहां देह व्यापार का धंधा चल रहा था. होटल बिना मानक के संचालित हो रहा था. फूड विभाग ने सैंपल लिया है. अग्निशमन अधिकारी ने भी जांच की, लेकिन होटल की NOC नहीं मिली. होटल मालिक का चरित्र प्रमाण पत्र सत्यापित नहीं पाया गया. बिजली विभाग और राजस्व टीम ने भी जा़ंच की.

फतेह बहादुर सिंह ने पुलिस पर लगाए थे गंभीर आरोप

सीओ गौरव त्रिपाठी ने बताया कि सराय एक्ट का उल्लंघन पाया गया. संयुक्त रिपार्ट तैयार की जा रही है. उच्चाधिकारियों के निर्देश कार्रवाई की जाएगी. वहीं अल्फा मोती महल होटल रामचौरा के प्रधान प्रतिनिधि और क्षेत्रीय विधायक फतेह बहादुर सिंह के करीबी का है. ऐसे में मौके पर काफी गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिला. बीते कुछ समय से फतेह बहादुर सिंह काफी सुर्खियों में हैं. उन्होंने गोरखपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि पुलिस ही उनकी हत्या की साजिश रच रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *