प्रवेश वर्मा ने सीएम केजरीवाल को बताया आतंकवादी, कहा- बहन और बेटी को बचाना है तो उन्हें भगाना होगा

नई दिल्लीदिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नज़दीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे नेताओं की जुबान भी बेकाबू होती जा रही है. शाहीन बाग पर आपत्तिजनक बयान देने वाले पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित बयान दिया है. प्रवेश वर्मा ने कहा है कि सीएम केजरीवाल आतंकवादी हैं और अगर अपनी बहन-बेटियों को बचाना है तो उन्होंने भगाना होगा.

दिल्ली में केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकवादी- वर्मा

प्रवेश वर्मा ने अपने भाषण में कहा, ‘’केजरीवाल अगर जीतकर आये तो मादीपुर की सड़कें शाहीन बाग बन जाएंगी. दिल्ली में केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकवादी छुपे हुए हैं, उन्हें बाहर निकालना है.’’उन्होंने आगे कहा, ‘’कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ें या दिल्ली में ‘केजरीवाल जैसे आतंकवादी से.’’ प्रवेश वर्मा मादीपुर से बीजेपी उम्मीदवार कैलाश शांकला के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में पहुंचे थे.

शाहीन बाग पर भी दिया आपत्तिजनक बयान

इससे पहले सोमवार को प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग पर भी आपत्तिजनक बयान दिया. प्रवेश वर्मा ने कहा, ‘’लाखों लोग वहां (शाहीन बाग) इकट्ठा होते हैं. दिल्ली के लोगों को सोच समझ कर फैसला लेना होगा. वह आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहनों और बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें मारेंगे. आज वक्त है. मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे.’’

प्रवेश और ठाकुर को नोटिस जारी

प्रवेश वर्मा के इस आपत्तिजनक बयान के बाद चुनाव आयोग हरकत में आ गया है. चुनाव आयोग ने बीजेपी सांसद को नोटिस जारी किया है और 30 जनवरी तक उनसे उनके भाषण पर जवाब मांगा है. वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के गाली वाले बयान को लेकर भी चुनाव आयोग ने उनसे 30 जनवरी दोपहर 12 बजे तक जवाब देने को कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *