सुशांत सिंह की मौत के बाद करण जौहर, भंसाली, एकता कपूर और सलमान समेत 8 लोगों पर केस दर्ज

नई दिल्ली । सुशांत सिंह की मौत के बाद निर्मातानिर्देशक करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और सलमान खान सहित 8 लोगों पर बिहार में केस दर्ज किया गया है। वकील सुधीर ओझा ने मुजμफरपुर कोर्ट में मामला दर्ज कराया है। सुधीर का आरोप है कि सुशांत को 7 फिल्म से निकाला गया। उनकी कुछ फिल्मों को रिलीज नहीं होने दिया गया। इससे सुशांत निराश हो गए और खुदकुशी की। केस दर्ज होने पर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा कि ‘सुशी को कास्ट नहीं करने के लिए केस दर्ज करवाने के लिए शुक्रिया, जबकि मैंने ही उसे लॉन्च किया था। नई-नई बातें सामने आ रही हैं, उनसे मेरी हैरानी की सारी सीमाएं लांघ ली है। प्लीज परिवार और दोस्तों को शांति में रहने दें, सच सामने आकर रहेगा।’

 मुकेश छाबड़ा से पूछताछ, पुलिस ने मांगे कागजात

इस मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने 10 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने बुधवार को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे पूछताछ की। मुकेश ने बताया कि सुशांत काफी होशियार एक्टर थे। पुलिस ने मुकेश से सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डॉक्युमेंट्स मांगे हैं जिसमें फिल्म के आॅफर से जुड़ी बातें थीं। मुकेश सुशांत के खास दोस्तों में से एक माने जाते थे।

 सलमान ने जिया की मौत की जांच प्रभावित करने पैसे का यूज किया था: जिया की मां

जिया खान की मां राबिया अमीन ने सलमान खान पर अपने पैसे और ताकत का इस्तेमाल कर 2015 में जिया की खुदकुशी की जांच को प्रभावित करने का आरोप लगाया है। एक वीडियो जारी कर राबिया ने कहा,एक जांच अधिकारी ने मुझसे कहा था, खान मुझे रोजाना कॉल करते हैं। वह कहते हैं, लड़के को प्रताड़ित मत करना और पूछताछ मत करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *