मध्‍य प्रदेश उपचुनाव: छीमक में आमसभा के दौरान ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया से लिपटकर रोईं इमरती देवी

मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस लगातार एक दूसरे पर जुबानी तीर चला रही है. दोनों ही दल एक दूसरे पर निशाना साधने में कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. कमलनाथ ने जबसे मध्य प्रदेश की महिला मंत्री को आइटम कहा तब से लगातार राज्य की सियासत में भूचाल आ गया है. हाल ये है कि राहुल गांधी ने भी कमलनाथ के बयान की आलोचना की है. वहीं इमरती देवी लगातार अपने आप को अपमानित महसूस कर रही हैं. तभी तो वह मंगलवार को ग्वालियर के छीमक में एक आमसभा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया से लिपट कर रोने लगीं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक छीमक में आमसभा के खत्म होने के बाद इमरती देवी रोने लगीं.

राहुल गांधी ने बयान की आलोचना की

बीजेपी नेता इमरती देवी को ‘आइटम’ कहनेवाले बयान पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के सीनियर नेता कमलनाथ अपनी ही पार्टी में घिरते दिख रहे हैं. अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कमलनाथ के बयान (Rahul Gandhi on kamal nath Item statement) की निंदा की है.

राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें कमलनाथ द्वारा इस्तेमाल भाषा ठीक नहीं लगी. बता दें कि कमलनाथ ने एक चुनावी सभा में बीजेपी नेता इमरती देवी को आइटम कहा था. राहुल के बयान पर कमलनाथ की प्रतिक्रिया भी आ गई है.

कमलनाथ ने दी थी सफाई

राहुल गांधी के बयान के बाद भी कमलनाथ ने कहा कि मेरी बातों का संदर्भ गलत निकाला जा रहा है. सोमवार को कमलनाथ ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने वैसा अपमान करने के लिए नहीं कहा था.

इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि शिवराज सिंह चौहान तो बहाना ढूंढकर धरने पर बैठे हैं. यह सफाई भारतीय जनता पार्टी के विरोध के बाद आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *