बिजनौर: चोरी के शक में छापा मारने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दरोगा का हाथ फ्रैक्चर, दो और घायल

16 फरवरी को कस्बा कोतवाली देहात के जनसेवा केंद्र में करीब 13 लाख की चोरी हुई थी. पुलिस सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही थी

यूपी (UP) के बिजनौर में चोरी के एक मामले में दबिश देने गई पुलिस की टीम (Police Team) पर चोरों ने हमला कर दिया. इस घटना में एक दरोगा और दो सिपाही घायल हुए हैं. मारपीट के दौरान दरोगा (Daroga) का हाथ टूट गया और दूसरे पुलिसकर्मियों को भी काफी चोट आई है. इस मामले में पुलिस ने 12 नामजद और छह अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार(Arrest)  कर लिया है. वहीं दूसरे आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी (Raid) कर रही है.

16 फरवरी को कस्बा कोतवाली देहात के जनसेवा केंद्र में करीब 13 लाख की चोरी (Cheft) हुई थी. घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस सीसीटीवी (CCTV) फुटेज और सर्विलांस खंगालने की कोशिश कर रही थी पुलिस के मुताबिक एक टीम इस मामले में पूछताछ के लिए कस्बा कोतवाली देहात के मोहल्ला सादात के रहने वाले सरताज को पूछताछ के लिए बुलाने पहुंची थी.

हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल

जैसे ही दरोगा पवन कुमार, सिपाही पवन कुमार और सोनू सहगल आरोपी के घर पहुंचे, वहां पहले से घाट लगाए सरताज और उसके साथियों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में दरोगा समेत तीनों पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट आई है. वहीं दरोगा पवन कुमार के हाथ में फ्रेक्चर भी हो गया. जख्मी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोतवाली देहात ले जाया गया. शुरुआती इलाज के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

12 नामजद लोगों के खिलाफ दर्ज FIR

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 12 नामजद और छह अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी सरताज और हमजा को गिरफ्तार किया है वहीं दूसरे आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *